X close
X close
Indibet

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, केएल राहुल फिट होकर चेन्नई के लिए हुए रवाना

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 02, 2021 • 13:38 PM View: 378

इंग्लैंड के खिलाफ  शुरू होने वाली चार टेस्ट मैच की सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इस सीरीज के लिए फिट हो गए हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंड पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी। 

राहुल बेंगलुरु स्थित एनसीए में अपना रिहैब खत्म होने के बाद टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए चेन्नई रवाना हो गए हैं। जहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुक्रवार (5 फरवरी) से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।  

Trending


राहुल ने ट्वीट किया, “ मजबूती से अपना रिहैब पूरा कर के खुश हूं। फिट और स्वस्थ रहने से बेहतर कोई एहसास नहीं। लड़कों (टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी) के साथ दोबारा जुड़ना हमेशा मजेदार रहता है और भारत का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। नजरें घरेलू सीरीज पर।

बता दें कि राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन पहले दो मुकाबलों में उन्हें प्लेइंग XI में मौका नहीं मिला था। मेलबर्न टेस्ट के बाद नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान राहुल के कलाई में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह आखिरी दो टेस्ट से बाहर हो गए थे। 

राहुल करीब डेढ़ साल से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में जगह मिलना मुश्किल लग रहा है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now