X close
X close
Indibet

VIDEO: केएल राहुल के 'रॉकेट थ्रो' से बावुमा को भेजा पवेलियन,थर्ड अंपायर से पहले कोहली ने दिया OUT

SA vs IND 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस पूरे साउथ अफ्रीका के टूर पर टेम्बा बावुमा ने भारतीय टीम के लिए काफी मुश्किलें खड़ी की हैं, उनके

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2022 • 15:24 PM

SA vs IND 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस पूरे साउथ अफ्रीका के टूर पर टेम्बा बावुमा ने भारतीय टीम के लिए काफी मुश्किलें खड़ी की हैं, उनके बल्ले से भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ काफी रन निकले हैं, लेकिन सीरीज के आखिरी मैच में केएल राहुल की चुस्ती ने अफ्रीकी कप्तान को सस्ते में ही पेवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। 

दरअसल न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में टेम्बा बावुमा को केएल राहुल ने अपने रॉकेट थ्रो से आउट करते हुए पेवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान 7 ओवरों की तीसरी बॉल पर बावुमा दीपक चाहर की चौथे स्टंप की बॉल को मिडऑफ की ओर धकेलकर तेजी से एक रन चुराने की कोशिश में भाग पड़े और यहीं गलती उन पर भारी पड़ गई। 

Trending


दरअसल उस तरफ भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने बॉल को तेजी से लपकते हुए नॉन स्ट्राइकर एंड पर डायरेक्ट थ्रो कर दिया। उनका थ्रो इतना तेज था कि बावुमा क्रीज तक पहुंच ही नहीं पाए। और थ्रो लगने के साथ ही कवर्स में फील्डिंग कर रहे कोहली ने अंपायर के फैसला सुनाने से पहले ही ये साफ कह दिया कि ये आउट है।

मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने अपना पहला विकेट जल्द ही गवां दिया। दीपक चाहर की बॉल पर जानेमन मलान सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद टेम्बा बावुमा भी टीम को 34 रन तक पहुंचाते पहुंचाते पेवेलियन पहुंच गए। खबर लिखे जाने तक टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 70 रन हो चुका है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि सीरीज साउथ अफ्रीका की टीम पहले ही जीत चुकी है। साउथ अफ्रीका की टीम तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हैं। इस दौरे पर भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज भी 2-1 से गवां दी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now