X close
X close
Indibet

भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा सर्वोपरी, एसीयू अध्यक्ष ने भेजी चेतावनी

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 21, 2019 • 16:48 PM View: 724

नई दिल्ली, 21 सितम्बर | भारतीय क्रिकेट टीम जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच के लिए मोहाली पहुंची तो वहां चंड़ीगढ़ पुलिस द्वारा सुरक्षा के इंतजामात नहीं किए गए थे जिसका कारण भुगतान में देरी था।

पहले दिन होटल ने टीम के लिए सुरक्षा मुहैया कराई और दूसरे दिन से पुलिस ने काम संभाला। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने मेजबान संघों को मैदान के अंदर और मैदान के बाहर सुरक्षा को लेकर नोटिस भेजा है।

Trending


एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया है कि मेल सभी मेजबान संघों को गया है और उनसे कहा गया है कि इस तरह की चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी क्योकि इससे भयानक स्थिति उपज सकती है।

अधिकारी ने बताया, "एसीयू के अध्यक्ष अजीत सिंह ने सभी मेजबान संघों को एक पत्र लिखा है और साफ कहा है कि इस तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सुरक्षा इंतजामात में कमी होना बड़ा मुद्दा हो सकता है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि प्रशंसक कई बार हद पार कर जाते हैं।"

इस मेल की एक प्रति आईएएनएस के पास है। इसमें अजीत ने मैदान के अंदर सुरक्षा बढ़ाने को कहा है ताकि मोहाली जैसी घटना दोबारा न हो सके। मोहाली में दो प्रशंसक पिच पर आ गए थे।

उन्होंने लिखा, "पिच पर लोगों को आने से रोकने के लिए सुरक्षा स्टाफ बाउंड्री के पास और पब्लिक फेंसिंग पर लगाना होगा। सुरक्षा स्टाफ को दर्शकों की तरफ मुंह खड़ा करके रहना होगा।"

दूसरे टी-20 मैच में जब दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाजी कर रही थी तब दो शख्स मैदान में घुस आए थे जिन्हें सुरझा गार्ड ने बाहर निकाला था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo