X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ को लेकर दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 11, 2018 • 18:35 PM View: 2191

11 अक्टूबर। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि अपने पहले ही टेस्ट में शतक जमाने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तुलना इस समय किसी से भी नहीं की जानी चाहिए। शॉ ने राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करते हुए 134 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों से की जाने लगी।

 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो रहा है। मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे नहीं लगता कि उन्हें अभी किसी चीज में धकेलना चाहिए क्योंकि आपको इस बात को समझना चाहिए कि इस युवा को अभी आगे बढ़ने के लिए समय देने की जरूरत है।"

कोहली ने कहा, "यह युवा लड़का बेहद प्रतिभावान है। उसमें काफी योग्यता है। हर किसी ने उसकी प्रतिभा को देखा है। हम निश्चित तौर पर इस बात को जानते हैं कि उसमें शीर्ष स्तर पर खेलने के सारे गुणे मौजूद हैं। उसने पहले ही मैच में इस बात के संकेत दे दिए हैं। वह जल्दी सीखने वाला तेज खिलाड़ी है।"

उन्होंने कहा, "हम सभी उसके लिए खुश हैं, लेकिन मुझे लगता कि अभी उसकी तुलना किसी से भी नहीं की जानी चाहिए। न ही उसे इस स्थिति में डालना चाहिए की वह दबाव महसूस करे।" कोहली ने कहा कि उनकी टीम वेस्टइंडीज के पलटवार के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Trending


 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

कप्तान के मुताबिक, "इस मैच में वो मजबूती से वापसी करेंगे क्योंकि यह सिर्फ दो मैचों की सीरीज है और आपके पास वापसी करने का ज्यादा मौका नहीं होता है।"

पिच के बारे में कोहली ने कहा कि यह हर किसी को मदद करेगी।

उन्होंने कहा, "हैदराबाद में विकेट हमेशा अच्छी होती है। यहां के मौसम के कारण विकेट ज्यादा टूटती नहीं है।"  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

उन्होंने कहा, "विकेट पर अच्छी घांस है और विकेट सख्त भी है। अगर आप अच्छी गेंदबाजी कर सकते हो तो विकेट भी ले सकते हो और अगर आप अच्छी बल्लेबाजी करोगे तो रन भी बना सकते हो।"
भारत इस समय दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now