Advertisement
Advertisement

क्या फिर बैकअप विकेटकीपर बन जाएंगे कोना भरत? ये टेस्ट आंकड़ें हैं बहुत खराब

केएस भरत VIZAG टेस्ट में भी बुरी तरह फेल हुए। वो पहली इनिंग में सिर्फ 17 और दूसरी इनिंग में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 04, 2024 • 17:13 PM
क्या फिर बैकअप विकेटकीपर बन जाएंगे कोना भरत? ये टेस्ट आंकड़ें हैं बहुत खराब
क्या फिर बैकअप विकेटकीपर बन जाएंगे कोना भरत? ये टेस्ट आंकड़ें हैं बहुत खराब (KS Bharat)
Advertisement

IND vs ENG 2nd Test: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ कोना भरत (KS Bharat) VIZAG टेस्ट में भी फेल हुए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहली इनिंग में भरत ने सिर्फ 17 रन बनाए और फिर दूसरी इनिंग में भी 28 गेंद खेलकर महज 6 रन ही जोड़ पाए। ऐसे में अब फैंस का गुस्सा विकेटकीपर बैटर पर फूट रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है।

ये आंकड़ें हैं बहुत खराब

Trending


केएस भरत के टेस्ट इंटरनेशनल के आंकड़ें बेहद खराब है। अब तक ये विकेटकीपर बैटर भारत के लिए 12 टेस्ट इनिंग में महज 20.09 की औसत से सिर्फ 221 रन बना सका है। ये भी जान लीजिए कि 12 इनिंग के दौरान कोना भरत के बैट से एक बार भी पचास रनों का स्कोर नहीं निकला है। टेस्ट इंटरनेशनल में कोना भरत का सर्वाधिक स्कोर महज 44 रन है। इस सीरीज में उन्होंने 41.28,17 और 6 रन का स्कोर बनाया है।

क्या फिर बैकअप विकेटकीपर बन जाएंगे कोना भरत?

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों के लिए अब तक इंडियन टीम का ऐलान नहीं हुआ है। श्रीकर भरत के अलावा फिलहाल भारतीय टीम में एक नहीं बल्कि तीन विकेटकीपर ऑप्शन मौजूद हैं। ध्रुव जुरेल, केएल राहुल और सरफराज खान भी विकेटकीपिंग कर सकते हैं। ऐसे में अब ये हो सकता हैं कि तीसरे टेस्ट के साथ इंडियन प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव हो और कोना भरत एक बार फिर सिर्फ बैकअप विकेटकीपर के तौर पर टीम के साथ ट्रेवल करें।

मैच का हाल

Also Read: Live Score

बात करें अगर विशाखापट्टनम टेस्ट की तो भारतीय टीम ने दूसरी इनिंग में शुभमन गिल के शतक के दम पर 255 रन जोड़े हैं जिसके बाद उन्होंने मेहमान टीम इंग्लैंड को 399 रनों का टारगेट दे दिया है। इसके जवाब में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने 1 विकेट खोकर 67 रन बनाए हैं। यहां से अभी भी उन्हें ये मैच जीतने के लिए इंग्लैंड को 332 रन बनाने होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement