X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कुगेंद्री गोवेंदर को कार्यकारी सीईओ नियुक्त किया

By Saurabh Sharma
Aug 19, 2020 • 18:21 PM

जोहान्सबर्ग, 19 अगस्त | क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने कुगेंद्री गोवेंदर को तत्काल प्रभाव से अपना कार्यकारी मुख्य अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की बुधवार को घोषणा की। पूर्व सीईओ के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद गोवेंदर कार्यकारी सीईओ बनाई गई हैं।

सीएसए के कार्यकारी अध्यक्ष बेरेसफोर्ड विलियम्स ने एक बयान में कहा, "हमें सीएसए के कार्यवाहक मुख्य कार्यकारी के रूप में कुगेंद्री गोवेंदर की नियुक्ति की घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है। वह कॉपोर्रेट क्षेत्र में 23 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक बहुपक्षीय कार्यकारी लीडर हैं और वर्तमान में क्रिकेट अफ्रीका के साथ मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी का पद संभाल रही हैं।"

Also Read: इंग्लैंड के चीफ सिलेक्टर एड स्मिथ ने कहा, आदिल राशिद में अभी भी टेस्ट क्रिकेट खेलने की तमन्ना

गोवेंदर ने कहा, "सीएसए का जनादेश यह सुनिश्चित करना है कि क्रिकेट सभी दक्षिण अफ्रीकी लोगों के लिए एक समावेशी खेल कोड है। यह स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, " यह हमारे संगठन के लिए महत्वपूर्ण समय है और प्रमुख हितधारकों के लिए महत्वपूर्ण है कि वे खेल को प्यार और समर्थन करने वालों के बीच क्रिकेट की रेटिंग को सुधारने के लिए मिलकर काम करें और सभी दक्षिण अफ्रीकी को एकजुट करें।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।