X close
X close
Indibet

अंपायर धर्मसेना ने भी चुनी अपनी 'All Time XI', सिर्फ एक इंडियन और एक पाकिस्तानी को दी जगह

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 29, 2021 • 10:12 AM View: 3541

कई दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब मौजूदा अंपायर कुमार धर्मसेना ने भी अपनी ऑल टाइम फेवरिट इलेवन चुन ली है। धर्मसेना की इस टीम में सिर्फ एक भारतीय और एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को जगह मिली है। जबकि उन्होंने चार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपनी इलेवन में मौका दिया है। 

श्रीलंका के पूर्व स्पिनर, जिन्हें 2011 में आईसीसी अंपायरों के एलीट पैनल में नियुक्त किया गया था, ने अपनी पसंदीदा इलेवन में ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन और हमवतन सनथ जयसूर्या को अपने ओपनर्स के रूप में चुना है। तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग हैं। पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं।

Trending


इसके बाद उन्होंने अपनी टीम में एकमात्र भारतीय खिलाड़ी के रूप में भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को चुना है। तेंदुलकर ने अपने करियर में 100 अंतरराष्ट्रीय शतक बनाए हैं। उनकी इस टीम में नंबर पांच पर महान ब्रायन लारा हैं जबकि नंबर 6 के लिए उन्होंने अपने हमवतन कुमार संगकारा को चुना है।

इस टीम में नंबर सात के लिए उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराउंडर जैक कैलिस को चुना है। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के भी सिर्फ एक ही क्रिकेटर को अपनी टीम  में जगह दी है। आइए देखते हैं कि धर्मसेना की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन कैसी दिखती है।

कुमार धर्मसेना की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन: मैथ्यू हेडन, सनथ जयसूर्या, रिकी पोंटिंग, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, कुमार संगकारा, जैक्स कैलिस, वसीम अकरम, मुथैया मुरलीधरन, शेन वार्न और ग्लेन मैक्ग्रा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo