X close
X close
Indibet

बांग्लादेश वन डे सीरीज से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, बाहर हुआ बड़ा खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 23, 2017 • 12:51 PM View: 2538

कोलंबो, 23 मार्च (CRICKETNMORE)| श्रीलंका क्रिकेट टीम के विकेटकीपर कुसल परेरा चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ 25 मार्च से शुरू हो रही तीन वन डे मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फोडॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका के क्रिकेट प्रबंधक असांका गुरुसिन्हा ने इसकी पुष्टि की।

परेरा को कोलंबो में टीम के साथ बुधवार को प्रशिक्षण सत्र के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी। गुरुसिन्हा ने कहा कि हालांकि, उनकी बाईं जांघ की मांसपेशियों में हुए खिंचाव की समस्या गंभीर नहीं है। 

Trending


गुरुसिन्हा ने कहा, "परेरा की चोट अधिक गंभीर नहीं है और इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि वह दाम्बुला में खेले जाने वाले दूसरे वन डे मैच के लिए टीम के साथ शामिल हो सकते हैं। चयनकर्ताओं ने परेरा को कोलंबो में ही रहने की सलाह दी है, जबकि बाकी की टीम दाम्बुला के लिए रवाना हो चुकी है।"

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

उन्होंने कहा कि टीम में परेरा के स्थान पर शामिल होने वाले दूसरे खिलाड़ी का नाम गुरुवार या शुक्रवार को जारी कर दिया जाएगा। हालांकि, तीसरे वन डे मैच से पहले परेरा टीम के साथ फिर से शामिल होंगे।

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच पहला और दूसरा वन डे मैच दाम्बुला में 25 और 28 मार्च को खेला जाएगा, वहीं तीसरा मैच कोलंबो में एक अप्रैल को होगा।


TAGS
 
LivePools