X close
X close
Indibet

WI vs BAN 2nd Test: काइल मेयर्स ने ठोका शतक, वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश पर हासिल की बड़ी बढ़त

West Indies vs Bangladesh: काइल मेयर्स (Kyle Mayers) के शानदार शतक के दम पर वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ सैंट लुसिया में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन तक पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर

By Saurabh Sharma June 26, 2022 • 09:30 AM

West Indies vs Bangladesh: काइल मेयर्स (Kyle Mayers) के शानदार शतक के दम पर वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ सैंट लुसिया में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन तक पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 340 रन बना लिए हैं। इसके साथ ही पहली पारी में वेस्टइंडीज ने 106 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

दिन का खेल खत्म होने तक काइल मेयर्स, और जोशुआ डी सिल्वा बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे।

Trending


वेस्टइंडीज की टीम दूसरे दिन बिना किसी नुकसान पर 67 रन से आगे खेलने उतरी थी। कप्तान क्रैग ब्रैथवेट (51 रन) और जॉन कैम्पबेल (45 रन) ने मिलकर पहले विकेट के लिए 100 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद वेस्टइंडीज की पारी थोड़ी लड़खड़ाई और 32 रन के अंदर चार विकेट गिर गए। फिर मेयर्स ने जर्मेन ब्लैकवुड (40 रन) के साथ मिलकर 116 रन जोड़े। 

मेयर्स ने अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा और 180 गेंदों में 15 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 126 रन बनाकर नाबाद हैं। दूसरे छोर पर डी सिल्वा ने 26 रन बनाकर उनसे साथ मौजूद हैं।

बांग्लादेश के लिए पहली पारी में अब तक मेहदी हसन और खालिद अहमद ने दो-दो विकेट, वहीं शोरफुल इस्लाम ने एक विकेट हासिल किया।

इससे पहले बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 234 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। मेहमान टीम के लिए लिटन दास ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए,वहीं तमीम इकबाल ने 46 रन की पारी खेली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now