X close
X close

Lanka Premier League 2020: साउथ अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने इस टीम के साथ किया करार, इरफान पठान भी है टीम का हिस्सा

By IANS News
Nov 22, 2020 • 17:59 PM

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन गुरुवार से शुरू होने जा रही लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पहले संस्करण में कैंडी टस्कर्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। फ्रेंचाइजी ने रविवार को सोशल मीडिया पर स्टेन के टस्कर्स की ओर से खेलने की पुष्टि की। कैंडी टस्कर्स ने कहा, " हमें इसकी घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि दिग्गज बॉलर डेल स्टेन कैंडी टस्कर्स से जुड़ेंगे।"

स्टेन हाल में इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर की ओर से खेले थे, जिसके कप्तान विराट कोहली थे।

Also Read: अनकैप्ड खिलाड़ी होने के बावजूद सूर्यकुमार यादव कमाते हैं करोड़ों, जानिए मुंबई के इस खिलाड़ी की कमाई

जिम्बाब्वे के ब्रैंडन टेलर पहले ही टस्कर्स टीम से जुड़ चुके हैं। कैंडी टस्कर्स को अपना पहला मुकाबला लीग के पहले मैच में कोलंबो किंग्स से गुरुवार को खेलना है। इस टीम में भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान भी शामिल है।

पाकिस्तान के शोएब मलिक को भी कैंडी टस्कर्स की ओर से खेलना था, लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह इसमें नहीं खेल पाएंगे।

एलपीएल के पहले एडिशन का आयोजन 26 नवंबर से हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे स्टेडियम में होगा। लीग का पहला सेमीफाइनल 13 को जबकि दूसरा सेमीफाइनल 14 दिसंबर को खेला जाएगा। फाइनल 16 दिसंबर को हंबनटोटा में ही खेला जाएगा।


TAGS