X close
X close
Indibet

सीपीएल 2016: लेंडल सिमंस ने किया ये अजब - गजब कारनामा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 11, 2016 • 12:33 PM View: 5383

11 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। क्रिकेट की दुनिया में अजब – गजब कारनामें कई बार होते रहते हैं जिससे क्रिकट प्रेमी हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक कारनामा कर दिखाया कैरीबीयाई प्रीमियर लीग में सेंट नेविस पेट्रियट्स के ओपनर बल्लेबाज  लेंडल सिमंस ने।  लेंडल सिमंस ने एक पैड पहन कर गयाना अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ बल्लेबाजी की थी। कैरीबीयाई प्रीमियर लीग के 10वें मैच में लेंडल सिमंस ने ऐसा करके क्रिकेट फैन्स को चकित कर दिया था। मैच के 12वें ओवर में लेंडल सिमंस ने अचानक से 1 पैड उतार दिया और अगले 8 ओवर तक 1 पैड पहन कर बल्लेबाजी की । यह एक ऐसा नजारा था जो क्रिकेट की दुनिया में बेमीसाल और क्रिकेट फैन्स को मनोरंजन के सागर में गोते लगाने जैसा था।

एक पैड पहन कर लेंडल सिमंस ने अपने टीम के लिए शानदार पारी खेली और 60 गेंद पर 50 रन की पारी खेली। एक तरफ जहां लेंडल सिमंस ने रन तो बनाए लेकिन टी-20 क्रिकेट में सबसे धीमी पारी रही।

Trending


सेंट नेविस पेट्रियट्स ने गयाना अमेजन वॉरियर्स को केवल 109 रन का लक्ष्य दिया था। जिसे गयाना अमेजन वॉरियर्स ने आसानी के साथ पा लिया। अमेजन वॉरियर्स के तरफ से मार्टिन गप्टिल ने सर्वाधिक 43 रन केवल 22 गेंद पर जमाए। इसके अलावा क्रिस लिन ने 32 रन का स्कोर बनाया।

गयाना अमेजन वॉरियर्स के तरफ से गेंदबाजी में एडम जाम्पा का कमाल दिखा और उन्होंने केवल 18 रन देकर 3 विकेट चटकाए। पूरा स्कोरकार्ड

मैच के बाद लेंडल सिमंस ने कहा कि मैं खुद को अत्याधिक स्वंतत्र करके बल्लेबाजी करना चाहता था जिसके कारण ही मैंने ऐसा किया। मैच में लेंडल सिमंस की टीम हार तो गई लेकिन सिमंस के इस अजीब कारनामें ने क्रिकेट फैन्स को जरूर मनोरंज किया।

यहां देखिए ट्विट-


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS