X close
X close
Indibet

VIDEO: लियाम लिविंगस्टन का हुआ अजीबोगरीब तरीके से अंत, बल्ले से मचाया था तूफान

इंग्लैंड में शुरू किए गए फटाफट क्रिकेट के नए प्रारूप द हंड्रेड के फाइनल मुकाबले में बर्मिंघम फिनिक्स (Bermingham Pheonix) की टीम को सदर्न ब्रेव के हाथों फाइनल मुकाबले में 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

By Prabhat Sharma August 22, 2021 • 18:52 PM View: 2708

इंग्लैंड में शुरू किए गए फटाफट क्रिकेट के नए प्रारूप द हंड्रेड के फाइनल मुकाबले में बर्मिंघम फिनिक्स (Bermingham Pheonix) की टीम को सदर्न ब्रेव के हाथों फाइनल मुकाबले में 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। बर्मिंघम फिनिक्स की टीम फाइनल मुकाबले में भले हार गई हो लेकिन उसके स्टार खिलाड़ी रहे लियाम लिविंगस्टन ने काफी सुर्खियां बटोरीं।

लियाम लिविंगस्टन ने फाइनल मुकाबले में सिर्फ 19 गेंदों में 46 रनों की तेज पारी खेली। क्रीज पर आने के बाद से वह काफी सहज दिख रहे थे। लेकिन निराश होकर वह अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हो गए। लिविंगस्टोन ने गेंद को हवा में मारा और खराब टाइमिंग के कारण गेंद फील्डर के पास चली गई।

Trending


फील्डर ने काफी प्रयास किया लेकिन उन्होंने कैच छोड़ दिया। सदर्न ब्रेव के एक अन्य फील्डर ने जल्दी से गेंद को पकड़कर विकेटकीपर की ओर फेंक दिया। लिविंगस्टोन की बदकिस्मती से गेंद सीधे स्टंप्स पर लग गई और वह क्रीज से महज एक इंच बाहर होकर रन आउट हो गए। वहीं अगर मैच की बात करें तो सदर्न ब्रेव की टीम ने निर्धारित 100 गेंदों में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे।

169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बर्मिंघम की टीम के लिए लियाम लिविंगस्टोन(46), कप्तान मोईन अली(36) तथा क्रिस बेंजामिन(23) ने कोशिश की लेकिन को लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके और पूरी टीम निर्धारित 100 गेंदों में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। बर्मिघम की ओर से एडम मिल्ने ने 2 विकेट, इमरान ताहिर ने एक विकेट लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now