Advertisement
Advertisement

फैन ने उठाया लिविंगस्टोन पर सवाल, ऑलराउंडर ने भी कर दी जवाब से बोलती बंद

Liam Livingstone witty reply to a fan went viral after pbks vs gt match in ipl 2022 :गुजरात को शिकस्त देने के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने एक फैन की भी बोलती बंद कर दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2022 • 21:04 PM
Cricket Image for फैन ने उठाया लिविंगस्टोन पर सवाल, ऑलराउंडर ने भी कर दी जवाब से बोलती बंद
Cricket Image for फैन ने उठाया लिविंगस्टोन पर सवाल, ऑलराउंडर ने भी कर दी जवाब से बोलती बंद (Image Source: Google)
Advertisement

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के 48वें मुकाबले में गुजरात को चारों खाने चित्त करके दो अहम अंक हासिल कर लिए। पंजाब की इस शानदार जीत में लियाम लिविंगस्टोन ने अहम भूमिका निभाई और टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 का सबसे लंबा छक्का लगाकर लाइमलाइट बटोर ली। लेकिन इस मैच में फील्डिंग के दौरान लिविंगस्टोन ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिस पर एक फैन ने सवाल उठा दिया।

ये कैच लॉकी फर्ग्यूसन का था जो कगिसो रबाडा की गेंद पर छक्का लगाना चाहते थे लेकिन लिविंगस्टोन ने आसान सा कैच पकड़कर उनकी पारी पर ब्रेक लगा दी। हालांकि, लिविंगस्टोन के इस कैच पकड़ने के तरीके पर एक फैन ने सवाल खड़ा कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने लिविंगस्टोन के इस कैच की तस्वीर साझा की जिसमें करीब से देखने पर उनके हाथों की पोजीशन ऐसी लग रही थी जैसे मगरमच्छ का मुंह खुला हुआ हो, लेकिन कुछ भी हो ऑलराउंडर लिविंगस्टोन ने कैच पकड़ लिया।

Trending


इस यूजर ने लिविंगस्टोन को टैग करते हुए लिखा, 'मुझसे बात करो लिविंगस्टोन।' इस यूज़र के ट्वीट पर लिविंगस्टोन ने भी अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी। लिविंगस्टोन ने जवाब देते हुए लिखा, "ये आखिरी नतीजा है जो मायने रखता है? ये मेरी एक बुरी आदत है जो मैंने हमेशा की है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात की जाए तो लिविंगस्टोन ने सिर्फ 10 गेंदों में 30 रनों की आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इन 30 रनों में से 28 रन तो उन्होंने मोहम्मद शमी के ही ओवर ओवर से लूटे थे। इसी ओवर में लिविंगस्टोन ने 117 मीटर का भी छक्का लगाया था जो कि मौजूदा सीज़न का सबसे लंबा छक्का बन गया और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोई खिलाड़ी इस रिकॉर्ड को तोड़ पाता है या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement