X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली के नाम पर रखा गया अस्पताल में लाउंज का नाम

IANS News
By IANS News
January 04, 2021 • 20:17 PM View: 303

यहां स्थित वुडलैंड्स अस्पताल में एक विशेष सौरव गांगुली लाउंज बनाया गया है जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष से मिलने आ रहे प्रशंसकों को चाय, कॉफी, पानी मुहैया कराया जा रहा है और साथ ही गांगुली के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी जा रही है। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने एक बयान में कहा, "अस्पताल में समय लेकर आ रहे मेहमानों को इस लाउंज में बैठाया जा रहा है और उन्हें सौरव गांगुली के बारे में जानकारी दी जा रही है। जैसा आप लोग जानते हैं कि वह आईसीयू में हैं और वहां मेहमानों के जाने पर पाबंदी है। लाउंज में हम चाय, कॉफी, पानी भी मुहैया करा रहे हैं।"

गांगुली को संभवत: बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

Trending


मेडिकल टीम के एक सदस्य ने बताया, "जाने-माने कार्डिक सर्जन डॉ. देवी शेट्टी मंगलवार को गांगुली को देखेंगे। इसलिए कल नहीं बल्कि उम्मीद है कि परसों अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल जाएगी।"

गांगुली की शनिवार को एंजियोप्लास्टी की गई। उन्हें सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डॉक्टर ने कहा, "गांगुली अब स्थिर हैं। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। उनके दिल में दो ब्लॉकेज हैं जिनके लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी। उनकी धमनियों में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज है। उन्हें घर में आराम करने को कहा गया है। हम कुछ देर बाद अगला फैसला लेंगे।"

गांगुली को शनिवार को चक्कर आने और ब्लैकआउट के अलावा सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें यह शिकायत अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर को बुलाया जिन्होंने पूर्व बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े लोगों ने फोन कर गांगुली के हालचाल पूछे थे। गांगुली ने मोदी से कहा था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। मोदी ने उनकी पत्नी डोना से भी बात की थी।


 
Article