X close
X close
Indibet

मुंबई के खिलाफ जीत के बाद केएल राहुल पर लगा 24 लाख रुपये का जुर्माना, बाकी खिलाड़ियों को भी मिली सजा

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर रविवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। राहुल के

By Saurabh Sharma April 25, 2022 • 10:24 AM View: 406

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर रविवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के लिए 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। राहुल के अलावा प्लेइंग इलेवन में शामिल बाकी  सभी खिलाड़ी पर 6 खाल रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना (जो भी कम हो) लगा है।

लखनऊ की टीम निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं कर सकी, जिसके चलते उनपर यह जुर्माना लगा है। यह इस सीजन का स्लो ओवर रेट का उनका दूसरा अपराध है। 16 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ ही खेले गए मुकाबले में उनपर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा था।   

Trending


नियमों के अनुसार अगर अगर एक सीजन में तीसरी बार कोई कप्तान स्लो-ओवर रेट के अपराध का दोषी पाया जाता है तो उसपर 30 लाख रुपये के जुर्माना औऱ एक मैच के बैन का प्रावधान है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि राहुल ने मुंबई के खिलाफ इस मुकाबले में 62 गेंदों में 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 103 रनों की पारी खेली थी। यह राहुल का इस सीजन का दूसरा शतक है।  राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ ने इस मुकाबले में 36 रन से जीत हासिल की। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई 8 विकेट गवाकर 132 रन ही बना सकी।  
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now