Advertisement
Advertisement
Advertisement

क्विंटन डी कॉक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, लखनऊ ने कोलकाता दिया 177 रनों का लक्ष्य

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दर्ज करने के लिए 177 रनों का लक्ष्य रखा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 07, 2022 • 21:18 PM
Cricket Image for क्विंटन डी कॉक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, लखनऊ ने कोलकाता दिया 177 रनों का लक्ष्य
Cricket Image for क्विंटन डी कॉक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, लखनऊ ने कोलकाता दिया 177 रनों का लक्ष्य (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 53वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ की टीम ने क्विंटन डी कॉक और दीपक हुड्डा की विस्फोटक पारी के दम पर केकेआर के सामने 177 रनों का टारगेट सेट कर दिया है। 

इससे पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल बिना खाता खोले ही रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। कप्तान के आउट होने के बाद क्विंटन डी कॉक और दीपक हुड्डा ने टीम को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की। 

Trending


लखनऊ को दूसरा झटका डी कॉक(50) के रूप में 8वें ओवर में लगा। डी कॉक का विकेट सुनील नरेन ने हासिल किया। इसके बाद दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच 34 रनों की पार्टनरशीप हुई, जिसे आंद्रे रसेल ने हुड्डा को 41 रनों के निजी स्कोर पर आउट करके तोड़ा।

हुड्डा के आउट होने के बाद लखनऊ को चौथा झटका पारी के 15वें ओवर में क्रुणाल पांड्या के रूप में लगा। क्रुणाल ने 27 गेंदो पर सिर्फ 25 रन ही बनाए। लेकिन इसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने विस्फोटक अंदाज में 28 रनों की पारी खेली, जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट 200 का रहा। हालांकि उनका विकेट शिवम मावी ने हासिल किया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

लखनऊ के लिए डेथ ओवर्स में जेसन होल्डर ने भी 4 गेंदों पर 2 छक्को की मदद से 13 रनों की पारी खेली। जिसके दम पर लखनऊ ने 20 ओवरो में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिये हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल ने दो सफलताएं हासिल की। वही टिम साउथी, शिवम मावी और सुनील नरेन को भी एक-एक विकेट मिला।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement