X close
X close
Indibet

'मैं भी मार दूंगा छक्का', 1 रन बनाकर सिराज ने बोले बड़े बोल; देखें VIDEO

मोहम्मद सिराज का मानना है कि दूसरे वनडे में वह भी अक्षर की तरह आखिरी ओवर में छक्का जड़कर टीम को जीता सकते थे, लेकिन उन्होंने एक रन लेने में ही सफदारी समझी।

By Nishant Rawat July 25, 2022 • 15:37 PM

भारत वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे में रविवार को अक्षर पटेल ने आखिरी ओवर में छक्का जड़कर भारतीय टीम को रोमांचक मुकाबले में जीत दिलवाई है। इस मैच में मेहमान टीम को 50वें ओवर में 8 रन बनाने थे, जिसके बाद काइल मेयर्स की चौथी गेंद पर अक्षर पटेल ने हवाई फायर किया और भारतीय टीम की झोली में मैच के साथ सीरीज भी डाल दी। अक्षर के बल्ले से निकले छक्के के बाद भारतीय खेमा झूम उठा और टीम के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने यह दावा किया कि वह भी छक्का लगाकर मैच फिनिश कर सकते थे।

मोहम्मद सिराज ने दूसरे वनडे में जीत के बाद कहा, 'इमोशन काफी हाई हैं। अक्षर को देख कर ऐसा लग रह था कि जैसे वो काफी ज्यादा उत्साहित है। अलग ही फील हो रहा था। मुझे भी ऐसा फील हो रहा था कि मैं भी मार दूंगा छक्का, लेकिन समझदारी सिंगल लेने में ही थी।'

Trending


बता दें कि मैच के आखिरी ओवर तक भारतीय टीम 8 विकेट गंवा चुकी थी और अक्षर पटेल के साथ मोहम्मद सिराज ही बल्लेबाज़ी कर रहे थे। इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने सिर्फ एक ही रन बनाया, लेकिन अक्षर पटेल की इनिंग देखकर मोहम्मद सिराज को काफी जोश चढ़ गया था। यही वज़ह है जिस कारण सिराज ने मैच के बाद कहा कि मैं भी छक्का मार सकता था।

गौरतलब है कि जहां अक्षर पटेल ने मुकाबले में 35 गेंदों पर 64 रनों की पारी ताबड़तोड़ पारी खेली, वहीं गेंदबाज़ी करते हुए स्टार ऑलराउंडर ने एक विकेट भी चटकाया था। मोहम्मद सिराज की बात करें तो उन्होंने अपने कोटे के 10 ओवर में सिर्फ 46 रन खर्चे, लेकिन कोई विकेट हासिल करने में नाकाम रहे। इस मैच में भारतीय टीम की गेंदबाज़ी कैरेबियाई बल्लेबाज़ों के आगे मामूली नज़र आई। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now