X close
X close
Indibet

राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी के परिवार के सदस्य का कोरोना से हुआ निधन,छोड़ना चाहता था IPL

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 30, 2021 • 21:24 PM View: 246

चंडीगढ़ के कप्तान और राजस्थान रॉयल्स के ओपनिंग बल्लेबाज मनन वोहरा (Manan Vohra) के दादा यशपाल वोहरा का कोरोना के कारण शुक्रवार को 92 साल की उम्र में निधन हो गया। मनन के माता-पिता और दादा कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनके माता-पिता तो ठीक हो गए लेकिन दादा इस बीमारी से उभर नहीं पाए। 

यश पाल वोहरा ने 1950 और 1960 में बलबीर सिंह सीनियर, धर्म सिंह और बख्शीश सिंह जैसे महान खिलाड़ियों के साथ पंजाब के लिए हॉकी खेली थी। यश पाल 1956 में मेलर्बन ओलंपिक के लिए चुने गए संभावित खिलाड़ियों में शामिल थे। लेकिन चोटिल होने के कारण वह टीम में जगह बनाने की रेस से बाहर हो गए थे। 

Trending


मनन के पिता संजीव वोहरा ने खुलासा किया की वह आईपीएल बीच में छोड़कर अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली से पंचकुला आना चाहते थे। लेकिन उनके समझाने के बाद मनन ने अपना मन बदला।

संजीव वोहरा ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, “ वह (मनन) आईपीएल के बीच में अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली से घर आना चाहते थे। उसके दादा उसकी प्रेरणा और प्रेरणाशक्ति थे। लेकिन मैंने उनसे कहा कि वे वहां रहें और अपने खेल को आगे बढ़ाएं क्योंकि उनके दादा भी चाहते थे। अगर वह आया होता तो क्वारंटीन नियमों के तहत उसका दोबारा टीम से जुड़ना मुश्किल होता।

बता दें कि इस सीजन पहले चार मैचों में वोहरा को राजस्थान रॉयल्स को ओपनिंग करने का मौका मिला था। लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाए। 4 मैच में उनके बल्ले से सिर्फ 42 रन निकले, जिसके बाद उन्हें पिछले दो मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now