X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यादगार जीत का जश्न डेविड मिलर ने ढोल-नगाड़ों की धुन पर थिरक कर मनाया, देखिए VIDEO

by Vishal Bhagat Apr 02, 2019 • 14:05 PM

2 अप्रैल। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम कुरैन ने अहम समय पर हैट्रिक लगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में पंजाब क्रिकेट संघ आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 14 रनों से रोमांचक जीत दिलाई।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए थे, लेकिन दिल्ली मजबूत स्थिति के बाद भी अंतिम ओवरों में बिखर गई और 19.2 ओवरों में 152 रन ही बना सकी।

कुरैन ने कुल चार विकेट लिए जिसमें हैट्रिक शामिल है। उन्होंने 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर हर्षल पटेल (0) को आउट किया और फिर 20वें ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर कागिसो रबाडा और संदीप लमिछाने के विकेट ले अपनी हैट्रिक पूरी की। 

आपको बात दें कि मैच में यादगार जीत के बाद जहां सैम कुरैन ने टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ भांगड़ा किया तो वहीं डेविड मिलर भी ढोल नगाड़ों पर थिरकते हुए नजर आए।

वहीं आखिर में टीम की मालकिन प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स के साथ फोटो खिंचवाती हुई नजर आई। गौरतलब है कि एक समय दिल्ली की टीम यह मैच जीत रही थी लेकिन आखिरी के 7 विकेट केवल 8 रन पर दिल्ली कैपिटल्स के गिर गए और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को एक यादगार जीत मिली।


TAGS IPL 2019