X close
X close
Indibet

IPL 2022: पंत और सैमसन की टीम में होगी टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग XI और एक-दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड

Delhi Capitals vs Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स (RR) शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में आईपीएल 2022 के 34वें मैच में आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ती नजर आएगी। राजस्थान छह मैचों में आठ...

By Saurabh Sharma April 22, 2022 • 10:34 AM View: 293

Delhi Capitals vs Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स (RR) शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में आईपीएल 2022 के 34वें मैच में आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ती नजर आएगी। राजस्थान छह मैचों में आठ अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर काबिज है। यह मैच पहले पुणे के एमसीए स्टेडियम में आयोजित किया जाना था, लेकिन दिल्ली कैंप में छह कोविड-19 मामले मिलने से जगह बदल दी गई है, दिल्ली और राजस्थान दोनों ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने आखिरी मैच जीते थे।

राजस्थान के लिए एक जीत गुजरात टाइटंस को तालिका के शीर्ष से बाहर करने में मदद कर सकती है, जबकि दिल्ली के लिए एक जीत उन्हें अंक तालिका के ऊपरी आधे हिस्से में ले जाएगी, बशर्ते उनकी बेहतर नेट रन रेट नीचे न गिरे।

Trending


जहां ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हराने के लिए हरफनमौला प्रदर्शन किया, वहीं राजस्थान ने जोस बटलर के शतक और युजवेंद्र चहल के हैट्रिक सहित पांच विकेट के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को सात रन से हाई स्कोरिंग मैच में हरा दिया था।

आईपीएल 2022 में राजस्थान की चारों जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए आई हैं, जो पूरी तरह से टॉस जीतने के पक्ष में गया है। बल्ले से बटलर का बड़ा योगदान रहा है, उन्होंने दो जीत में शतक बनाए हैं और वर्तमान में टूर्नामेंट के प्रमुख रन-स्कोरर हैं, जिसमें 75.00 की औसत और 156.90 की स्ट्राइक रेट से 375 रन हैं।

बल्ले के साथ एक अन्य मुख्य योगदानकर्ता शिमरोन हेटमायर रहे हैं, जिन्होंने 74.33 की औसत और 179.83 की स्ट्राइक-रेट से 223 रन बनाकर फिनिशिंग का काम करने के लिए कदम बढ़ाए हैं। लेकिन राजस्थान को बटलर और हेटमायर के अलावा कप्तान संजू सैमसन सहित अन्य बल्लेबाजों से रनों की जरूरत होगी।

गेंद के साथ, चहल 17 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और रविचंद्रन अश्विन ने सिर्फ दो विकेट लेने के बावजूद दूसरे छोर से स्कोरिंग रेट को चुस्त रखा, जिससे राजस्थान को बहुत मदद मिली है। ओबेद मेकॉय के कोलकाता के खिलाफ अंत में प्रभावित होने का मतलब यह था कि राजस्थान ट्रेंट बोल्ट को पारी के पहले हाफ में नई गेंद से कमाल कर सकते हैं।

दूसरी ओर, दिल्ली ने पंजाब के खिलाफ जीत में बल्ले और गेंद से प्रभावशाली प्रदर्शन करने के लिए अविश्वसनीय मानसिक दिखाई। पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर के रूप में, दिल्ली के पास टूर्नामेंट में सबसे गतिशील सलामी जोड़ी है।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now