Advertisement
Advertisement

VIDEO: मैथ्यू वेड ने कर दी हद, 1 ओवर में स्टंप्स के पीछे मारे 3 छक्के

मैथ्यू वेड बिग बेश लीग 2022-23 में जमकर धमाल मचा रहे हैं और उनका ये सिलसिला सिडनी थंडर्स के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रहा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 31, 2022 • 13:13 PM
Cricket Image for VIDEO: मैथ्यू वेड ने कर दी हद, 1 ओवर में स्टंप्स के पीछे मारे 3 छक्के
Cricket Image for VIDEO: मैथ्यू वेड ने कर दी हद, 1 ओवर में स्टंप्स के पीछे मारे 3 छक्के (Image Source: Google)
Advertisement

बिग बैश लीग 2022-23 के 22वें मुकाबले में सिडनी थंडर्स ने मैथ्यू वेड की कप्तानी वाली होबार्ट हरिकेन्स को 62 रन से हरा दिया। इस मैच में सिडनी के बल्लेबाज़ों ने जमकर गदर मचाया और निर्धारित 20 ओवरों में स्कोरबोर्ड पर 228 रन टांग दिए। एक पहाड़नुमा स्कोर का पीछा करते हुए हरिकेन्स को भी एक आतिशी शुरुआत की जरूरत थी लेकिन ओपनर डार्सी शॉर्ट तीसरे ही ओवर में आउट हो गए।

हालांकि, इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए कप्तान मैथ्यू वेड ने अपनी टीम को पीछे नहीं रहने दिया और जमकर तबाही मचाते हुए 19 गेंदों में ही हाफ सेंचुरी पूरी कर ली। इस दौरान उनके बल्ले से चौका तो एक भी नहीं निकला लेकिन 6 बड़े-बड़े छक्के देखने लायक थे। इस दौरान उन्होंने पारी के तीसरे ही ओवर में विकेट के पीछे तीन छक्के लगाकर माहौल ही बदल दिया।

Trending


सिडनी के तेज गेंदबाज़ ब्रेंडन डोग्गेट शानदार गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन वेड के सामने उनकी एक भी ना चली। पारी के तीसरे ओवर में डोग्गेट ने कुछ गेंदें 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से भी डाली लेकिन वेड ने इन गेंदों पर रैम्प शॉट खेलते हुए स्टंप्स के पीछे छक्के लगा दिए। इस ओवर में तीनों छक्के देखकर ऐसा लगा कि वेड किसी तेज़ गेंदबाज़ को नहीं बल्कि स्पिनर के खिलाफ बल्लेबाज़ी कर रहे हों।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

इन सभी छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट्स करके वेड की तारीफ भी कर रहे हैं। जब तक वेड क्रीज पर थे तब तक हरिकेन्स की सांसें चल रही थीं लेकिन उनके आउट होते ही सिडनी की टीम ने आसानी से मैच जीत लिया। आपको बता दें कि वेड आईपीएल में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं और पिछली बार गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में भी वेड ने अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में आगामी आईपीएल सीज़न में भी वेड अपनी टीम के लिए ट्रंपकार्ड साबित हो सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement