X close
X close
Indibet

'इसका IPL करियर खत्म हो चुका था, फिर विराट कोहली का फोन आया कि आओ RCB ज्वाइन कर लो'

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 30, 2021 • 12:27 PM View: 2777

आईपीएल के 43वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ जहां आरसीबी ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया। इस जीत के साथ अब आरसीबी की टीम के 14 प्वाइंट्स हो गए हैं और वो मजबूती से अपने कदम प्लेऑफ की तरफ बढ़ा रही है।

इस मैच में आरसीबी की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने एक बार फिर से टीम के लिए मैच को फिनिश किया और 30 गेंदों में 50 रन बनाए और टीम को आसानी से जीत के रास्ते पर ले गए।

Trending


मैक्सवेल के आने से आरसीबी की टीम अब बदली-बदली नजर आ रही है और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने आरसीबी में मैक्सवेल को शामिल करने का श्रेय टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया है।

ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स से एक खास बातचीत में कहा,"साल 2019 और 2020 में वो बेहद ही खराब फॉर्म में थे। ऐसा लग रहा था कि उनका आईपीएल करियर खत्म हो जाएगा। मैं एक आदमी का नाम लेना चाहता हूं और वो विराट कोहली हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि विराट कोहली के लिए एक कॉल जाएगा कि आओ और आरसीबी की टीम के साथ जुड़ जाओ। और मुझे विश्वास है कि सिर्फ उसी से उनका उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ गया होगा।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इस साल आईपीएल में आरसीबी के लिए सब कुछ अच्छा चल रहा है। टीम के लिए हर्षल पटेल लगातार विकेट चटका रहे हैं और चहल ने भी यूएई में जाकर टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मैक्सवेल भी टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं और कप्तान कोहली और देवदत्त पडिक्कल की जोड़ी टीम को अच्छी शुरुआत देने में माहिर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo