भारतीय टीम में आने को तैयार है एक और युवा दिग्गज बल्लेबाज, दे दनादन रन बना रहा है
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय टीम में आने को तैयार है एक और युवा दिग्गज बल्लेबाज, रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाजी करता है

by Vishal Bhagat Dec 25, 2017 • 16:20 PM

नई दिल्ली, 25 दिसम्बर | इस रणजी ट्रॉफी सीजन में बल्ले का बेहतरीन जौहर दिखाने वाले कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का कहना है कि वह सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करने और टीम में अपना योगदान देने पर ध्यान देते हैं, बाकी और किसी चीज को वो ज्यादा तवज्जो नहीं देते। 

मयंक ने इस रणजी सत्र में कर्नाटक को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी, हालांकि सेमीफाइनल में आठ बार की विजेता को विदर्भ ने मात देकर खिताबी मुकाबले में जाने से रोक दिया। मयंक ने आईएएनएस से फोन पर विशेष बातचीत में कहा कि वह अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं, बाकी चीजें उनेक दिमाग में नहीं होती हैं। वह अभी तक इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।   क्रुणाल पांड्या की होने वाली वाइफ पंखुड़ी शर्मा है बला की खूबसूरत

मयंक ने इस सीजन में आठ मैचों की 13 पारियों में 105.45 की औसत से 1160 रन बनाए हैं जिसमें पांच शतक और दो अर्धशतक भी शामिल हैं। इन पांच शतकों में महाराष्ट्र के खिलाफ लगाया गया तिहरा शतक भी शामिल है। रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच 29 दिसम्बर को दिल्ली और विदर्भ के बीच खेला जाएगा, लेकिन दोनों टीमों का कोई भी बल्लेबाज मयंक के रनों के करीब तक नहीं हैं। दोनों टीमों में रनों के मामले में सबसे आगे विदर्भ के कप्तान फैज फजल हैं जिनके नाम 843 रन हैं। फजल, मयंक से 317 रन दूर हैं। 


Read More