Advertisement
Advertisement

इंजरी ने बिगाड़ा चेन्नई और लखनऊ का खेल, मयंक यादव और दीपक चाहर का IPL 2024 से बाहर होना तय!

आईपीएल 2024 के बीच में लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स को तगड़ा झटका लग चुका है। दोनों टीमों के दो स्टार गेंदबाज़ आईपीएल 2024 से लगभग बाहर हो चुके हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2024 • 11:45 AM
इंजरी ने बिगाड़ा चेन्नई और लखनऊ का खेल, मयंक यादव और दीपक चाहर का IPL 2024 से बाहर होना तय!
इंजरी ने बिगाड़ा चेन्नई और लखनऊ का खेल, मयंक यादव और दीपक चाहर का IPL 2024 से बाहर होना तय! (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के बीच में चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स को तगड़ा झटका लग चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दीपक चाहर और मयंक यादव बाकी बचे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के लिए पिछला मैच खेले थे लेकिन मैच के बीच में ही दोनों की चोट ने उन्हें फिर से परेशान किया जिसके चलते दोनों ही मैदान से बाहर चले गए थे और अब ये खबर आ रही है कि दोनों ही टूर्नामेंट में दोबारा खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने दीपक चाहर के हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के बारे में कहा, "दीपक की चोट अच्छी नहीं लग रही है। मैं ये नहीं कहूंगा कि वो सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनका खेलना संदिग्ध है। वो चेन्नई में ही रुके हैं और हम मेडिकल टीम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा।"

Trending


चेन्नई की टीम रविवार दोपहर को धर्मशाला में अपने अगले मैच में फिर से पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। इस मैच के लिए चाहर टीम के साथ नहीं गए हैं।बुधवार को पिछले मैच के बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा था कि चाहर के साथ स्थिति अच्छी नहीं है और फिलहाल फिजियो और डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।"

सीज़न की अच्छी शुरुआत के बाद, चेन्नई को पिछले चार मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा है, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली लगातार दो हार भी शामिल है। उनके 10 मैचों से 10 अंक हैं और वो अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं। उन्हें शेष मैचों में कम से कम तीन जीत की जरूरत है। इसी तरह, मयंक यादव भी 3.1 ओवर फेंकने के बाद लखनऊ के पिछले मैच से बाहर हो गए और सूत्रों का कहना है कि 30 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में शामिल होने से पहले, साइड स्ट्रेन ने उन्हें फिर से परेशान किया था। मयंक की तेज़ गति की शुरुआत में आईपीएल में चर्चा हुई थी और इतना ही नहीं, उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के संभावित उम्मीदवार के रूप में भी चर्चा की गई थी। लेकिन फिटनेस संबंधी चिंताओं ने उनकी प्रगति में रुकावट पैदा कर दी है और इस बात पर गंभीर संदेह है कि क्या वो इस सीज़न में एलएसजी के लिए आगे भाग लेंगे या नहीं।

Also Read: Live Score

लखनऊ के 12 अंक हैं और प्लेऑफ के लिए क्वालीफिकेशन सुनिश्चित करने के लिए उसे अपने शेष चार मैचों में कम से कम दो और जीत की जरूरत है। उनका अगला मुकाबला रविवार को नाइट राइडर्स से होगा


Cricket Scorecard

Advertisement