X close
X close
Indibet

'हर कोई रवींद्र जडेजा नहीं होता', मयंती लैंगर ने LIVE टीवी पर लिए संजय मांजरेकर के मजे

2019 विश्व कप के कुख्यात जडेजा-मांजरेकर प्रकरण से फैंस अच्छी तरह वाकिफ हैं। संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को 'बिट्स एंड पीस' क्रिकेटर कहा था। जिसके बाद जडेजा ने खुलकर हमला बोला था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 31, 2022 • 12:59 PM

स्लो ओवर रेट (ICC का नया नियम) भारत-पाकिस्तान एशिया कप मैच के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है। भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों को स्लो ओवर रेट के कारण 30-यार्ड सर्कल के अंदर एक अतिरिक्त फील्डर लाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर और स्कॉट स्टायरिस मंगलवार को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच शुरू होने से पहले उसी पर चर्चा कर रहे थे। जब टीवी प्रजेंटर मयंती लैंगर ने रवींद्र जडेजा का नाम लेकर संजय मांजरेकर की चुटकी ली।

इस मामले पर बोलते हुए स्टायरिस ने कहा, 'हमने देखा है कि बहुत सारे स्पिनर डेथ में गेंदबाजी करना पसंद नहीं करते। राशिद खान भी इसके बहुत बड़े फैन नहीं हैं। अब यदि आपके पास सेव करने के लिए एक कम फील्डर है तो आपको अपनी पूरी रणनीति उसी तर्ज पर बदलनी होती है।'

Trending


स्टायरिस की बात को सुनकर मांजरेकर ने इसका हल बताते हुए कहा, 'एक बहुत ही क्विक सुझाव और एक बहुत ही सरल युक्ति। बस अपने ओवर जल्दी फेंको।' मयंती लैंगर ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और जडेजा का नाम लेकर उनकी चुटकी लेते हुए कहा, 'संजय, हर कोई रवींद्र जडेजा नहीं होता। मुझे यह करना पड़ा।' जिसके बाद मयंती जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

2019 विश्व कप के कुख्यात जडेजा-मांजरेकर प्रकरण से फैंस अच्छी तरह वाकिफ हैं। संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को 'बिट्स एंड पीस' क्रिकेटर कहा था। जडेजा ने भी ट्विटर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मैच में अर्धशतक बनाने के बाद अपने जश्न के माध्यम से संजय मांजरेकर को करारा जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद, मांजरेकर ने जडेजा का इंटरव्यू लिया और मूड को लाइट करने के लिए कहा, 'रवींद्र जडेजा मेरे साथ हैं। पहला सवाल 'तुम मुझसे बात करने के लिए OK हो जड्डू?', जिसपर जडेजा मुस्कान के साथ जवाब दिया, 'हां बिल्कुल कोई समस्या नहीं है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now