X close
X close
Indibet

'मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा', युवराज ने विराट के लिए शेयर किया स्पेशल गिफ्ट और इमोशनल मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए इमोशनल मैसेज शेयर किया है।

By Nishant Rawat February 22, 2022 • 14:17 PM View: 1106

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एक स्पेशल गिफ्ट और इमोशनल मैसेज शेयर किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल दो बार वर्ल्ड कप विनिंग टीम का अहम हिस्सा रहने वाले इस हरफनमौला खिलाड़ी ने यंग विराट को याद किया है और अपने मन की बात को जगजाहिर करते हुए कहा है कि वो दुनिया के लिए किंग कोहली होंगे लेकिन मेरे लिए हमेशा चीकू ही रहेंगे।

40 साल के युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा रहे हैं और उन्होंने विराट के साथ भी काफी अच्छा समय बिताया है। युवराज ने विराट कोहली को अपने सामने भारतीय टीम का स्टार बनते हुए देखा है और अब उन्होंने विराट कोहली को एक स्पेशल गिफ्ट 'गोल्डन शूज़' देते हुए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया है। इस मैसेज में उन्होंने विराट के शुरूआती दिनों को याद किया है और भविष्य में रन चेज़ मास्टर के बल्ले से शानदार पारियां देखने की इच्छा जताई है।

Trending


युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन फोटो को पोस्ट किया है। जिसमें पहली फोटो में गोल्डन शूज़, दूसरे में लैटर और तीसरे में ये दोनों ही दिग्गज़ खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि “विराट, मैंने आपको एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में उभरते हुए देखा है। नेट्स में उस युवा लड़के से, जो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता था,अब आप खुद एक नई जनरेशन का नेतृत्व करने वाले लीजेंड हैं। आपका अनुशासन और मैदान पर जुनून और खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा बच्चे को बल्ला उठाने और एक दिन नीली जर्सी(भारतीय टीम की शर्ट) पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित करता है।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

युवी ने अपने मन की बात आगे करते हुए लिखा कि "आपने हर साल अपने क्रिकेट के लेवल को ऊपर उठाया है और इस अद्भुत खेल में पहले ही इतना कुछ हासिल कर लिया है। यहीं  मुझे और भी उत्साहित करता है कि आप अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करें। आप एक महान कप्तान और एक शानदार लीडर रहे हैं। मुझे आपके कई और प्रसिद्ध रन चेज़ की उम्मीद है।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now