X close
X close
Indibet

IPL 2022: हरभजन सिंह ने कहा,मुंबई इंडियंस- चेन्नई सुपर किंग्स का मैच भारत-पाकिस्तान के मुकाबले जैसा

जब भी पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच कोई आईपीएल मैच होता है, तो यह प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उत्साह भरा होता है।...

By IANS News April 21, 2022 • 17:04 PM View: 267

जब भी पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच कोई आईपीएल मैच होता है, तो यह प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उत्साह भरा होता है। गुरुवार को आईपीएल में मुंबई और चेन्नई के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। आईपीएल में दोनों टीमों का हिस्सा रहे भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि एमआई बनाम सीएसके मैच उन्हें भारत-पाकिस्तान के मैच का अनुभव देता है, क्योंकि भावनाएं हाई लेवल पर होती हैं।

पिछले सीजन की तुलना में, जहां दोनों टीमें अंक तालिका में निचले पायदान पर हैं, जबकि चेन्नई ने छह मैचों में अपने नाम सिर्फ एक जीत हासिल की है। मुंबई को आईपीएल 2022 में छह प्रयासों में अभी तक एक भी जीत हासिल नहीं हुई है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुरुवार की भिड़ंत चेन्नई या मुंबई में से किसी एक को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा।

Trending


उन्होंने आगे कहा, "यह अजीब लगा जब मैंने मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में 10 साल (2008-17) बैठने के बाद पहली बार सीएसके जर्सी (2018 में) पहनी थी। मेरे लिए, दोनों टीमें बहुत खास रही हैं। इन दो आईपीएल दिग्गजों के बीच मैच भारत-पाकिस्तान प्रतियोगिता की भावना देता है।"

क्रिकेट पर हरभजन ने कहा, "जब मैंने पहली बार एमआई के खिलाफ मैदान पर कदम रखा, तो मैं मैच के जल्द खत्म होने की प्रार्थना कर रहा था क्योंकि उस मैच में भावना और बहुत दबाव शामिल था। सौभाग्य से वह मैच जल्दी खत्म हो गया और सीएसके ने इसे जीत लिया।"

छह मैचों में हारने के बावजूद, मुंबई के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और डेवाल्ड ब्रेविस आईपीएल 2022 में 'एल क्लासिको' संघर्ष का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

यादव ने एमआई टीवी शो पर कहा, "मुझे लगता है कि यह एक दशक से चल रहा है अब लोग एमआई और सीएसके के बारे में बात कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह हमेशा से रहा है और हमेशा रहेगा, क्योंकि दोनों टीमों के बीच का बंधन बहुत खास होता है जब भी दोनों टीमें खेलती हैं।"

ब्रेविस को उम्मीद है कि उनके भाई जल्द ही एमआई समर्थक बन जाएंगे, जैसे उनके माता-पिता हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने कहा, "हमारे परिवार के लिए, आईपीएल सबसे बड़ी टी20 लीगों में से एक है जिसका हम अनुसरण करते हैं। इसलिए आईपीएल की शुरुआत से, मेरे माता और पिता मुंबई समर्थक रहे हैं। मुझे अभी भी अपने भाई को मनाने की जरूरत है क्योंकि वह सीएसके समर्थक है लेकिन मुझे लगता है कि वह जल्द एमआई के समर्थक हो जाएंगे।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now