X close
X close
Indibet

ईशान किशन ने चलाए 'शब्दों के बाण', अगली ही गेंद पर निपटे वेंकटेश अय्यर, देखें VIDEO

वेंकटेश अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की थी। वहीं ईशान किशन ने वेंकटेश अय्यर से कुछ ऐसा कहा जिसकी अगली ही गेंद पर वो आउट हो गए।

By Prabhat Sharma May 10, 2022 • 21:50 PM View: 1124

Ishan Kishan distract Venkatesh Iyer: मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केकेआर की सलामी जोड़ी अजिंक्य रहाणे और वेंकटेश अय्यर ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की थी। वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) शानदार लय में नजर आ रहे थे वहीं मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसपर कम ही लोगों की नजर गई। 

ईशान किशन ने वेंकटेश अय्यर को आउट करने के लिए अनोखी चाल चली। मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ने बल्लेबाज के पास जाकर कुछ शब्द कहकर उसका ध्यान भटकाने की कोशिश की। ईशान किशन की ये ट्रिक MI के लिए काम आ गई और अय्यर ठीक अगली गेंद पर निपट लिए।

Trending


कार्तिकेय द्वारा फेंके जा रहे 6 वें ओवप की तीसरी गेंद पर अय्यर ने छक्का जड़ा बस इसके बाद ईशान किशन जो विकेटकीपिंग कर रहे थे वो अय्यर के पास गए और उन्हें कुछ शब्द बोले। हालांकि, उस वक्त ईशान किशन की बातों पर अय्यर ने बिल्कुल भी रिएक्शन नदीं दिया।

यह भी पढ़ें: मालकिन प्रीति जिंटा के साथ जिम करते-करते शिखर धवन बोले-'छोटी बच्ची हो क्या?'

लेकिन, ठीक उसकी अगली गेंद पर लप्पा लगाने के चक्कर में वो आउट हो गए। इस घटना के बाद हो या ना हो अय्यर ने ये बात जरूर सीखी होगी कि कैसे विपक्षी टीम द्वारा स्लेजिंग करने पर भी अपना नेचुरल गेम ही खेलना चाहिए। वहीं इस मुकाबले में केकेआर की टीम को जीत मिली। इस हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम 9 हार के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now