X close
X close
Indibet

इन दो टीमों के बीच होगा टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल, माइकल वॉन ने की बड़ी भविष्यवाणी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 21, 2021 • 12:14 PM View: 2836

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की चौतरफा तारीफ हो रही है. इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी शामिल हो गए हैं। टीम इंडिया की तारीफ करने के साथ ही उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी भी की है।

वॉन ने इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने वाली दो टीमों की भविष्यवाणी की है। वॉन का मानना है कि भारत और इंग्लैंड की टीमें टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भी भिड़ सकती हैं।

Trending


वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि आज का टी 20 फाइनल 8 महीने में टी 20 विश्व कप का फाइनल हो सकता है। इसी मैदान पर, इंग्लैंड जीतने वाला है।'

वॉन ने ये ट्वीट भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टी-20 मुकाबले के शुरु होने से पहले किया था। वॉन अक्सर भारतीय टीम पर अपने ट्वीट्स के जरिए तंज कसते रहते हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं।

अगर इंग्लैंड के मौजूदा भारत दौरे की बात करें तो टेस्ट और टी-20 सीरीज गंवाने के बाद अब इंग्लैंड की टीम वनडे सीरीज में वापसी की राह तलाश रही है। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज़ 23 मार्च से पुणे में होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now