X close
X close
Indibet

WTC Final: इंग्लैंड की हार से खिसियाए माइकल वॉन, कहा- 'भारत भी फाइनल हारेगा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 14, 2021 • 11:32 AM View: 1381

WTC Final: न्यूजीलैंड की टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से ठीक पहले इंग्लैंड को उसी के घर में हराकर टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। दो मैचों की श्रृंखला को न्यूजीलैंड की टीम ने 1-0 से जीता है। न्यूजीलैंड को मिली इस जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन ने टीम इंडिया के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में हार की भविष्यवाणी की है।  

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'न्यूजीलैंड एक उच्च स्तरीय टीम है, जिन्होंने बल्ले से हालात को बखूबी पढ़ा और वह गेंद से भी प्रभावी रहे। न्यूजीलैंड टीम की कैचिंग भी जबरदस्त रही। अगले हफ्ते उन्हें टीम इंडिया को फाइनल में हराने की कल्पना कर रहा हूं।' ऐसा पहली बार नहीं है कि माइकल वॉन ने टीम इंडिया को लेकर उल्टी भविष्यवाणी की हो। 

Trending


माइकल वॉन ने टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4-0 से हार की भविष्यवाणी की थी। माइकल वॉन की यह भविष्यवाणी उल्टी पड़ी और टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत दर्ज की थी। वहीं माइकल वॉन को जब इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था तब भी भारतीय पिचों की आलोचना करते हुए देखा गया था

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड की टीम शानदार क्रिकेट खेलकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंची हैं। दोनों देशों के बीच फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाना है। टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले अच्छी खबर यह है कि उसके सभी खिलाड़ी इस अहम मुकाबले से पहले बिल्कुल फिट हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo