Advertisement
Advertisement

ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट की 20000 सीटें रह गई खाली, शर्मनाक बताते हुए माइकल वॉन ने कीमत पर उठाए सवाल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (England vs New Zealand 1st Test) के बीच शुरू होने वाले पहले लॉर्डस टेस्ट (Lords Test) की हजारों टिकटों के ना बिकने पर दुख जताया है और कहा...

IANS News
By IANS News May 31, 2022 • 17:48 PM
ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट की 20000 सीटें रह गई खाली, शर्मनाक बताते हुए माइकल वॉन ने कीमत पर उठाए सवाल
ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट की 20000 सीटें रह गई खाली, शर्मनाक बताते हुए माइकल वॉन ने कीमत पर उठाए सवाल (Image Source: IANS)
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (England vs New Zealand 1st Test) के बीच शुरू होने वाले पहले लॉर्डस टेस्ट (Lords Test) की हजारों टिकटों के ना बिकने पर दुख जताया है और कहा कि अगर टिकटों की कीमत अधिक नहीं होती है, तो 'होम ऑफ क्रिकेट' का मैदान दर्शकों से भरा होता। केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड का पहला टेस्ट 2 जून से शुरू हो रहा है, जिसमें हजारों खाली सीटें देखने को मिल सकती हैं। इस तथ्य के बावजूद कि बेन स्टोक्स घरेलू टीम के कप्तान के रूप में अपना नया युग शुरू करने जा रहे हैं और मैच का नाम 'क्वीन का प्लेटिनम जुबली टेस्ट' रखा गया है।

द डेली टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले चार दिनों में 20,000 सीटें खाली रह गई हैं और टिकटों की अत्यधिक कीमत (100-160 पाउंड के बीच) होने के कारण टिकटों की बिक्री नहीं हो रही है।

Trending


रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार की शाम तक लॉर्डस में पहले दिन 1800 टिकट, दूसरे दिन 2500, तीसरे दिन 4600 और चौथे दिन 9600 टिकटों की बिक्री करने की कोशिश की जा रही है। आमतौर पर अंग्रेजी गर्मियों की शुरुआत के लिए लॉर्डस टेस्ट दर्शकों के लिए रोमांचक टेस्ट होता है।

मंगलवार को वॉन ने ट्वीट किया, "लॉर्डस का टिकट ना बिकना खेल के लिए शर्मनाक है, कोशिश करें और अगर वे चाहें तो जुबली को दोष दें सकते हैं, लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि अगर टिकट 100-160 पाउंड नहीं थे तो टिकट बिक जाती।"

सोशल मीडिया पर वॉन के प्रशंसकों ने लॉर्डस में माहौल को इंगित करने के साथ-साथ शुरुआती स्थिरता के लिए टिकटों की अधिक कीमत को मुख्य कारण बताया।

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "एक औसत ग्राउंड पर मुर्दाघर जैसा महसूस होगा। मुझे ओल्ड ट्रैफर्ड, एजबेस्टन या हेडिंग्ले किसी भी दिन की टिकट दें।"

Also Read: स्कोरकार्ड

वॉन ने बाद में सुझाव दिया कि बिना बिके टिकट बच्चों के साथ माता-पिता के लिए रियायती दरों पर उपलब्ध कराए जाने चाहिए।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement