Advertisement
Advertisement

'विराट को बैग पैक करना चाहिए और छुट्टी पर चले जाना चाहिए'

Michael Vaughan suggests virat kohli to go on vacation with family : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि विराट कोहली को अपना बैग पैक करना चाहिए और फैमिली के साथ छुट्टियों पर चले जाना चाहिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 29, 2022 • 16:24 PM
Cricket Image for 'विराट को बैग पैक करना चाहिए और छुट्टी पर चले जाना चाहिए'
Cricket Image for 'विराट को बैग पैक करना चाहिए और छुट्टी पर चले जाना चाहिए' (Image Source: Google)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली का खराब फॉर्म उनकी टीम के लिए हानिकारक साबित हुआ और टीम किसी तरह प्लेऑफ तक तो पहुंच गई लेकिन फाइनल तक नहीं पहुंच पाई। भारत के पूर्व कप्तान इस साल के आईपीएल सीज़न में 16 मैच खेलने के बाद केवल 341 रन ही बना सके और अगर विराट कोहली के रुतबे से इन आंकड़ों को देखा जाए तो खुद विराट इस सीज़न को कभी याद नहीं रखना चाहेंगे।

कोहली को लेकर पिछले काफी समय से कई सारी बातें सुनने को मिली। पिछले साल के आईपीएल के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी। इसके साथ ही सभी फॉर्मैट्स में भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने का भी उनको कोई फायदा नहीं हुआ और वो आज भी अपने पुराने फॉर्म को पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उन्हें एक सलाह दी है।

Trending


वॉन का कहना है कि विराट को कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना चाहिए। क्रिकबज पर बोलते हुए, वॉन ने कहा, "उसे बस थोड़ा सांस लेने की जरूरत है। विराट को अपना बैग पैक करना चाहिए और अपने परिवार के साथ कुछ समय के लिए छुट्टियों पर चले जाना चाहिए। उसके बाद इंग्लैंड के लिए विमान पर चढ़ो और फिर गेंदों को मारना शुरू करो।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कहा, 'इस समय ये थोड़ा कठिन नज़र आ रहा है और उसे फॉर्म में वापस आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। लेकिन मुझे लगता है कि इस समय, उसे बस अपना बल्ला अपने बैग में पैक करना चाहिए और परिवार के साथ छुट्टियों पर चले जाना चाहिए। मुझे नहीं पता कि वो बिना झिझक और परेशान हुए, विज्ञापन किए कहां जा सकता है। बस उसे इन सब से दूर हो जाना चाहिए, कुछ हफ्तों तक चिल करो और उसके बाद जब वो बल्ला उठाएगा तो वो तरोताजा महसूस करेगा।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement