आईपीएल में धोनी को बड़ा झटका
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आईपीएल में धोनी को बड़ा झटका, यह दिग्गज हुआ चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से बाहर

by Vishal Bhagat Mar 14, 2018 • 15:15 PM

14 मार्च, (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस चोट के कारण सैंटनर के आईपीएल के प्लान पर बड़ा असर पड़ सकता है। वह इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

सैंटनर इस चोट के चलते आईपीएल 2018 के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। सैंटनर की चोट के बारे में कहा जा रहा है कि वो कम से कम 9 माह के लिए क्रिकेट के मैदान पर दूर रह सकते हैं। ऐसे में यदि ऐसा हुआ तो यकिनन आईपीएल में सैंटनर का खेलना असंभव है।

आपको बता दें कि सैंटनर को 50 लाख रूपये में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने टीम में शामिल किया था। आईपीएल का आगाज 7 अप्रैल से होने वाला है। फैन्स आईपीएल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इस सीरीज के लिए घोषित न्यूजीलैंड की 12 सदस्य टीम में स्पिनर टॉड एस्टल को जगह दी गई है। उन्हें सैंटनर की जगह टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग की भी वापसी हुई है। 

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मैट हेनरी, टॉम लैथम, हेनरी निकोलस, जीत रावल, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वॉटलिंग (विकेटकीपर)