X close
X close
Indibet

मिताली राज संन्यास वापस लेने को तैयार, पर शर्त शुरू हो Womens IPL

आईसीसी से बातचीत के दौरान मिथाली राज ने एक बड़ा बयान दिया है कि अगर महिला आईपीएल होता है तो वो रिटायरमेंट से वापस आने के लिए भी तैयार हैं।

By Shubham Yadav July 25, 2022 • 18:16 PM

भारत की पूर्व क्रिकेटर और महिला क्रिकेट की दिग्गजों में से एक, मिताली राज ने कहा है कि वो महिला आईपीएल के उद्घाटन संस्करण में खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इसके लिए वो रिटायरमेंट से भी वापस आने को तैयार हैं। गौरतलब है कि बीसीसीआई अगले साल से महिला आईपीएल शुरू करने की योजना बना रहा है।

मिताली राज महिला टी 20 चैलेंजर प्रतियोगिता में भी खेल चुकी हैं जिसे बीसीसीआई पिछले कुछ वर्षों से आईपीएल के साथ आयोजित करता आ रहा है, लेकिन बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की है कि अगले साल से एक पूर्ण महिला आईपीएल होगा जिसके बाद से दुनियाभर की महिला क्रिकेटर्स में एक उत्साह देखने को मिल रहा है।महिला आईपीएल में भाग लेने को लेकर मिताली राज ने कहा कि वो ये विकल्प खुला रख रही हैं।

Trending


मिताली राज ने आईसीसी के पॉडकास्ट पर कहा, "मैं उस विकल्प को खुला रख रही हूं। मैंने अभी तय नहीं किया है। महिला आईपीएल होने में कुछ और महीने बाकी हैं। महिला आईपीएल के पहले संस्करण का हिस्सा बनना प्यारा होगा। उसके लिए मैं रिटायरमेंट से वापस आने को तैयार हूं।”

जाहिर है कि मिताली राज महिला आईपीएल के लिए काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर महिला आईपीएल की शुरुआत होती है तो पहला संस्करण कितना कामयाब हो पाता है। हालांकि, जिस तरह का इसका बज्ज़ बना हुआ है उसे लेकर दुनियाभर में इस महिला आईपीएल का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now