X close
X close
Indibet

स्मृति मंधाना और मिताली राज को लगा झटका, आईसीसी वनडे रैंकिंग में गिरकर इस नंबर पर पहुंची

आईसीसी महिला वनडे खिलाड़ियों की रैंकिंग मंगलवार को जारी की गई, जिसमें कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) और स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) दो पायदान खिसककर क्रमश: चौथे और दसवें स्थान पर पहुंच गईं। आस्ट्रेलिया की मेग...

By IANS News March 09, 2022 • 11:02 AM View: 293

आईसीसी महिला वनडे खिलाड़ियों की रैंकिंग मंगलवार को जारी की गई, जिसमें कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) और स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) दो पायदान खिसककर क्रमश: चौथे और दसवें स्थान पर पहुंच गईं। आस्ट्रेलिया की मेग लानिंग 727 अंक के साथ बल्लेबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर खिसककर दूसरे स्थान पर आ गईं। वह शीर्ष पर काबिज एलिसा हीली (742 अंक) से 15 अंक पीछे हैं।

मिताली (718 अंक) महिला विश्व कप के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ नौ रन ही बना सकी जबकि मंधाना (670) ने 75 गेंद में 52 रन बनाए थे।

Trending


भारत की स्नेह राणा (नाबाद 53) और पूजा वस्त्राकर (67 रन) ने शानदार पारी खेलते हुए अर्धशतक जड़े थे। इस दौरान भारत टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ 107 रन से जीत दर्ज की।

वस्त्राकर 64वें स्थान पर है, वहीं राणा को शीर्ष 100 में जगह नहीं मिली है। गेंदबाजों में झूलन गोस्वामी 699 अंक के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है, जबकि हरफनमौला खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को 310 अंक मिले हैं और वे आईसीसी रैंकिंग में छठवें स्थान पर हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

वेस्टइंडीज की हेली मैथ्यूज ने रैकिंग में शीर्ष पांच पर जगह बनाई है और वे अब चौथे स्थान पर हैं। वह बल्लेबाजों की रैंकिंग में 20वें और गेंदबाजी में दसवें नंबर पर हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now