Advertisement
Advertisement

VIDEO : विकेटकीपर रिज़वान बने मीडियम पेसर, अफरीदी बोले- 'हम रिटायरमेंट ले लें क्या'

Mohammad Rizwan bowling in county championship shaheen afridi takes a dig : मोहम्मद रिज़वान काउंटी चैंपियनशिप में बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी लाइमलाइट लूटते हुए दिख रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 02, 2022 • 15:27 PM
Cricket Image for VIDEO : विकेटकीपर रिज़वान बने मीडियम पेसर, अफरीदी बोले- 'हम रिटायरमेंट ले लें क्या
Cricket Image for VIDEO : विकेटकीपर रिज़वान बने मीडियम पेसर, अफरीदी बोले- 'हम रिटायरमेंट ले लें क्या (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी चैंपियनशिप में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान बल्ले से धमाल मचा रहे हैं और लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, एक बार फिर से रिज़वान लाइमलाइट में आ गए हैं और इस बार वजह उनकी बॉलिंग है, क्यों सुनकर यकीन नहीं हुआ ना कि पाकिस्तानी विकेटकीपर काउंटी में बॉलिंग कर रहा है।

इस समय सोशल मीडिया पर रिज़वान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडियम पेस गेंदबाज़ी करते हुए दिख रहे हैं। उन्हें बॉलिंग करता देख फैंस तो हैरान हैं ही लेकिन पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और रिज़वान के साथी शाहीन अफरीदी भी हैरान हैं। जैसे ही रिज़वान का वीडियो शाहीन तक पहुंचा उन्होंने ट्वीट करके रिज़वान की टांग खींचने की कोशिश की। 

Trending


ससेक्स ने रिजवान की बॉलिंग का वीडियो शेयर किया और इस वीडियो को देखकर शाहीन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “रिज्जी भाई, अब क्या हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्या कर रहे हैं? कुछ हमारे लिए भी छोड़ दें।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, अभी तक शाहीन के इस ट्वीट पर रिज़वान का कोई जवाब नहीं आया है। आपको बता दें कि भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिज़वान इस काउंटी सीज़न में ससेक्स के लिए एक साथ खेल रहे हैं और डरहम के बीच काउंटी डिवीजन 2 मैच में इन दोनों ने पहली पारी में क्रमशः 79 और 203 की पारी खेली और अपनी टीम को बोर्ड पर 538 रन बनाने में मदद की। इस मैच में रिजवान, जो एक पेशेवर विकेटकीपर है, ने मैच की दूसरी पारी के दौरान दो ओवर फेंके और मैच ड्रॉ हो गया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement