X close
X close
Indibet

VIDEO: 'कौन कहता है पाकिस्तानी टीम फील्डिंग में फिसड्डी है', रिजवान ने 'जोंटी रोड्स' स्टाइल में किया कारनामा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 27, 2021 • 18:49 PM View: 404

Pakistan vs south africa: दक्षिण अफ्रीका की टीम पाकिस्तान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेल रही है। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीत लिया है। मैच के दौरान जब दक्षिण अफ्रीका 63/1 पर बल्लेबाजी कर रहा था तब फहीम अशरफ की गेंदबाजी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद पाकिस्तान के खिलाड़ियों से कम ही होती है।

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज वैन डेर डूसन ने सिंगल के लिए एक्सट्रा कवर की ओर शॉट खेलते ही रन चुराने की कोशिश की। डीन एल्गर को पता था कि उन्होंने गेंद सीधे बाबर आजम के हाथ में मारी है डीन एल्गर ने सिंगल का जवाब नहीं दिया, लेकिन वैन डेर डूसन पहले से ही आधी पिच तक आ चुके थे।

Trending


एल्गर ने उन्हें वापस भेजा लेकिन वैन डेर डूसन क्रीज पर पहुंचने में कामयाब न हो सके और रिजवान ने उन्हें रनआउट कर दिया। रिजवान ने जिस तरह से बल्लेबाज को रन आउट किया वह देखने लायक था। रिजवान ने गेंद को लपकते ही लेटकर बिना वक्त गए गिल्लियां बिखेर दीं। रिजावन की इस स्किल को देखकर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में मेजबान पाकिस्तान मजबूत स्थिति में है। साउथ अफ्रीका की पहली पारी के 220 रनों के जवाब में दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर पाक ने 8 विकेट के नुकसान पर 308 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की तरफ से फवाद आलम ने शानदार 109 रनों की पारी खेली।


 
LivePools