X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये बात सिर्फ मेरे और विराट के बीच रहेगी, मैंने अपने भाई को भी नहीं बताई'

अगर टी-20 क्रिकेट में पिछले एक साल के आंकड़े देखें जाएं तो पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान का नाम सबसे ऊपर आना लाज़मी है। अगर टी-20 फॉर्मैट में पाकिस्तान ने अच्छा किया है तो उसके पीछे मोहम्मद रिज़वान...

By Shubham Yadav January 16, 2022 • 22:24 PM View: 2584

अगर टी-20 क्रिकेट में पिछले एक साल के आंकड़े देखें जाएं तो पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान का नाम सबसे ऊपर आना लाज़मी है। अगर टी-20 फॉर्मैट में पाकिस्तान ने अच्छा किया है तो उसके पीछे मोहम्मद रिज़वान सबसे बड़ा कारण हैं। हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अगर भारत को हार का सामना करना पड़ा था तो इसके पीछे रिजवान की बाबर आज़म के साथ पार्टनरशिप ही थी। 

इस दौरान पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को देखा जा सकता था। इस वायरल तस्वीर में विराट पाकिस्तानी बल्लेबाज को गले लगाकर कुछ कहते हुए दिखे थे।

Trending


कई महीनों बाद भी मोहम्मद रिज़वान या विराट कोहली ने इस बारे में कभी कोई खुलासा नहीं किया। लेकिन हाल ही में जब मोहम्मद रिजवान ने एक इंटरव्यू दिया उस दौरान भी उनसे पूछा गया कि उस मैच के दौरान उनकी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से क्या बातचीत हुई थी? तब उन्होंने एक मज़ेदार जवाब दिया।

मोहम्मद रिजवान ने कहा, 'मैच के आखिर में जो मेरी और विराट कोहली के बीच बातचीत हुई थी वो पर्सनल है। वो हम दोनों के बीच ही रहेगी इस बात को हम दोनों समझते हैं। आजतक वो बात मैंने अपने भाई को भी नहीं बताई उसने भी मुझसे पूछा था कि तुम्हारी और विराट की क्या बात हुई थी। वो एक ऐसी बात है जो मैं बता नहीं सकता।' रिज़वान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now