X close
X close
Indibet

'13 सालों से ये बातें सुनकर मैं थक चुका हूं', अख्तर पर जमकर बरसे मोहम्मद आसिफ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 21, 2021 • 20:27 PM View: 1451

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) के बीच 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हुई घटना की यादें एक बार फिर से ताज़ा हो चुकी हैं। पहले शोएब अख्तर ने इस मामले पर बोला था और खुद आसिफ ने इस मामले पर रावलपिंडी एक्सप्रेस को फटकार लगाई है। 

मोहम्मद आसिफ ने इस मामले को लेकर बयान देते हुए कहा है कि शोएब अख्तर को इसका जिक्र नहीं करना चाहिए था। ऐसी बातें करने की बजाय उन्हें युवाओं की मदद करने पर ध्यान देना चाहिए। आसिफ ने कहा है कि शोएब अख्तर इस मामले पर कुछ ना बोलें और चुप ही रहें। 

Trending


आसिफ ने पाक पैशन से बातचीत के दौरान कहा, “2007 में शोएब अख्तर के साथ ड्रेसिंग रूम में विवाद एक ऐसी घटना थी जिसे शोएब अख्तर 13 साल से बोलते हुए आ रहे हैं। उन्होंने इसके बारे में बहुत सारी बातें की हैं और जब भी संभव हो इसे सामने लाते रहे हैं। मैंने उसे हाल ही में फोन किया और उससे कहा कि इस घटना के बारे में चुप ही रहो और इससे आगे बढ़ो। मैंने उससे कहा कि जो हुआ वो हो चुका है और यह अब इतिहास है।”

आगे बोलते हुए आसिफ ने कहा, “एक दिन वह मुख्य चयनकर्ता बनने का सपना देख रहा है, अगले दिन वह पाकिस्तान के मुख्य कोच या पीसीबी अध्यक्ष बनने का सपना देख रहा है, उसे वास्तविकता में वापस आने की जरूरत है और वास्तव में युवा क्रिकेटरों की मदद करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now