Advertisement
Advertisement

बेटी आयरा को याद करके मोहम्मद शमी का फिर छलका दर्द, बोले - 'वो मुझे मेरी बेटी से मिलने नहीं देती'

मोहम्मद शमी का दर्द एक बार फिर दुनिया के सामने छलका है। उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी हसीन जहां उन्हें अपनी बेटी से कभी भी मुलाकात नहीं करने देती।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 12, 2024 • 15:27 PM
बेटी आयरा को याद करके मोहम्मद शमी का फिर छलका दर्द, बोले - 'वो मुझे मेरी बेटी से मिलने नहीं देती'
बेटी आयरा को याद करके मोहम्मद शमी का फिर छलका दर्द, बोले - 'वो मुझे मेरी बेटी से मिलने नहीं देती' (Mohammed Shami)
Advertisement

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं, यही वजह है उन्हें अपनी नन्ही बेटी आयरा से भी दूरी बनानी पड़ गई है। बेटी आयरा से दूर रहकर हर दिन मोहम्मद शमी का दिल चोट खा रहा है और अब दुनिया के सामने शमी का दर्द छलक उठा है।

मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ये खुलासा किया है कि वो अपनी ही बेटी आयरा से लंबे समय से नहीं मिल सके हैं। इतना ही नहीं, पिता का दर्द साझा करते हुए उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि मिलना तो दूर वो लंबे समय से अपनी बेटी से खुलकर बात तक नहीं कर पाए हैं।

Trending


हाल में मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें वो अपनी नन्ही परी आयरा को याद करके इमोशनल हो गए। वो बोले,'अपने बच्चों और परिवार को कौन याद नहीं करता है। कुछ ऐसे हालात होते हैं जब सबकुछ आपके हाथ में नहीं होता है, लेकिन मुझसे यह पूछा जाए कि क्या मैं अपनी बेटी को को याद करता हूं, तो कोई भी अपने खून को नहीं छोड़ सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mdshami.11)

शमी ने अपना दर्द साझा करते हुए आगे कहा, 'मैं कभी-कभी अपनी बेटी से बात करता हूं। सब कुछ उन (हसीन जहां) पर निर्भर करता है, अगर वो अनुमति देती हैं तो मैं उससे बात करता हूं। मैं अभी तक उससे मिलने नहीं गया हूं। मैं सिर्फ उसके अच्छे स्वास्थ्य और ढेर सारी सफलता की कामना करना चाहता हूं। जो भी हो रहा है उसकी मां और मेरे बीच, इससे उसके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। मैं सुनिश्चित करता हूं कि वह स्वस्थ जीवन जी रही है।'

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के रिश्तों में खटास है। उन्होंने साल 2014 में शादी की थी, लेकिन पारिवारिक रिश्ते बेहतर नहीं बन सके जिस वजह से वो अलग हो गए। ये भी जान लीजिए कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे, जो कि सच साबित नहीं हुए। इसी बीच हसीन जहां ने आयरा से उनके पिता का नाम भी छीन लिया और आयरा शमी से बदलकर आयरा जहां रख दिया। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement