X close
X close
Indibet

VIDEO : वही सिराज और वही लास्ट ओवर, संजू सैमसन फिर बन गए हीरो

पहले वनडे की ही तरह वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद सिराज और संजू सैमसन की जुगलबंदी देखने को मिली।

By Shubham Yadav July 25, 2022 • 08:38 AM

पहले वनडे में संजू सैमसन बल्ले से चाहे फ्लॉप साबित हुए लेकिन मैच के आखिरी ओवर में उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग से जो कमाल दिखाया उसने उन्हें ज़ीरो से हीरो बना दिया। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि वो दूसरे वनडे में भी अच्छी विकेटकीपिंग करेंगे और बिल्कुल ऐसा ही हुआ। पहले मैच की ही तरह इस बार भी उन्होंने वेस्टइंडीज की पारी के आखिरी ओवर में कुछ शानदार डाइव लगाकर टीम इंडिया के लिए रन बनाए।

इस बार भी लास्ट ओवर मोहम्मद सिराज ही कर रहे थे और वो इस बार भी अपनी लाइन से भटकते हुए दिख रहे थे लेकिन संजू सैमसन ने विकेट के पीछे धैर्य नहीं खोया और कभी राइट तो कभी लेफ्ट जम्प लगाकर गेंद को अपने से दूर नहीं जाने दिया। उनकी इस शानदार विकेटकीपिंग को देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

Trending


हालांकि, विकेटकीपिंग से अपना काम संजू कर चुके हैं लेकिन अब उन्हें बल्ले से भी योगदान देना होगा क्योंकि 312 रनों तक पहुंचने के लिए टीम इंडिया को टॉप ऑर्डर से ही नहीं बल्कि मिडल ऑर्डर से भी सहयोग चाहिए होगा ऐसे में इस मैच को जीतने और सीरीज को सील करने में संजू की भूमिका काफी अहम होने वाली है।

वहीं, अगर वेस्टइंडीज की पारी पर नजर डालें तो अगर वो इस मैच में 311 तक पहुंच पाए तो इसका श्रेय खुद कप्तान निकोलस पूरन और सलामी बल्लेबाज़ शाई होप को जाता है जिन्होंने भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर खबर ली और मैदान के चारों और शॉट लगाए। आउट होने से पहले शाई होप ने 115 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं, पूरन ने भी अपना जलवा दिखाते हुए 74 रन बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now