X close
X close
Indibet

सिराज की यॉर्कर्स के सामने बेबस नजर आए आद्रे रसल (VIDEO)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 19, 2021 • 08:41 AM View: 1468

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (नाबाद 76) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर बेंगलोर ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है।

हालांकि, इस मैच में आरसीबी के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाज़ी से ना सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि फैंस का दिल भी जीत लिया। दरअसल, सिराज को दबाव वाली स्थिति में आंद्रे रसल के सामने 19वां ओवर करने की जिम्मेदारी दी गई थी और उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी के दौरान उस ओवर में सिर्फ एक रन ही दिया।

Trending


18 ओवर के बाद केकेआर को मैच जीतने के लिए 12 गेंदों में 44 रनों की दरकार थी लेकिन उनकी एकमात्र उम्मीद आंद्रे रसल उस समय स्ट्राइक पर मौजूद थे और अगर सिराज के 19वें ओवर में रसल कुछ बड़े हिट लगा देते तो मैच केकेआर के हाथों में भी जा सकता था लेकिन सिराज ने अपनी यॉर्कर्स के आगे रसल को हिलने भी नहीं दिया और कहीं न कहीं केकेआर का धाकड़ ऑलराउंडर सिराज की गेंदबाज़ी के सामने बेबस नजर आया।

अपने इस शानदार ओवर के बाद ही सिराज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और लोग उनकी जमकर तारीफ करने लगे। आपको बता दें कि बैंगलोर की इस सीजन में यह लगातार तीसरी जीत है और वह अबतक मौजूदा सीज़न में एक भी मुकाबला नहीं हारे हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now