X close
X close
Indibet

IND VS SL : 'सिराज के साथ हो रही है नाइंसाफी', रोहित-द्रविड़ पर फैंस ने निकाली भड़ास

श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने जब प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया तो मोहम्मद सिराज

By Shubham Yadav March 12, 2022 • 16:17 PM View: 397

श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने जब प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया तो मोहम्मद सिराज का नाम नदारद था। कई लोगों का मानना था कि भारत को पिंक बॉल टेस्ट में तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेलना चाहिए था लेकिन मेजबान टीम ने तीन स्पिनर्स के साथ उतरने का फैसला किया।

 ऐसे में मोहम्मद सिराज को जगह नहीं मिली लेकिन बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने ऑफ स्पिनर जयंत यादव की जगह ले ली। अक्षर को प्लेइंग इलेवन में वापस देखने के बाद  फैंस काफी खुश थे लेकिन तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मौका ना दिए जाने के कारण फैंस ने रोहित और द्रविड़ पर अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया।

Trending


फैंस ने सिराज को बाहर बिठाने के लिए रोहित और द्रविड़ की जोड़ी पर ठीकरा फोड़ा। एक फैन ने कहा कि समझ नहीं आ रहा कि द्रविड़ और रोहित की जोड़ी मोहम्मद सिराज को क्यों मौका नहीं दे रही है। जिस तरह से सिराज ने आईपीएल 2020 के बाद से अपने करियर को नया मोड़ दिया है, उसे देखने के बाद सिराज को सीरीज में कम से कम एक मैच तो खेलना ही चाहिए था।

आईए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से सिराज के साथ हुई नाइंसाफी के खिलाफ आवाज़ उठा रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now