X close
X close
Indibet

मोहम्मद सिराज के सामने खुली थी शराब की बोतल, विक्ट्री मंच छोड़कर थे भागे

मोहम्मद सिराज से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा शैंपेन यानी शराब की बोतल खोले जाने से पहले उन्हें विक्ट्री मंच से दूर जाते हुए देखा जा सकता है।

By Prabhat Sharma July 26, 2022 • 15:49 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई वनडे सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता। इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जिस तरह से जश्न मनाया वो देखने लायक था। टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर, ऋषभ पंत को साथी खिलाड़ियों पर शैंपेन उड़ेलते हुए इस जीत को सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था। ये काफी मनमोहक दृश्य था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

मोहम्मद सिराज से जुड़ा वीडियो आया सामने: बहरहाल, इस जीत के जश्न में एक खिलाड़ी पर किसी की नजर नहीं गई। वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज हैं। मोहम्मद सिराज से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीम के खिलाड़ियों द्वारा शैंपेन यानी शराब की बोतल खोले जाने से पहले उन्हें टीम का साथ छोड़कर जाते हुए देखा जा सकता है।

Trending


मोहम्मद सिराज विक्ट्री मंच से उतरे: मोहम्मद सिराज पहले तो टीम और ट्रॉफी के साथ खड़े होकर भारत को मिली इस जीत को सेलिब्रेट कर रहे होते हैं। लेकिन, जैसे ही शराब की बोतल खुलती है वैसे ही वो विक्ट्री मंच से उतरकर दूर चले जाते हैं। मोहम्मद सिराज का धर्म उन्हें शराब पीने से रोकता है यही वजह है कि सिराज शैंपेन के छिड़काव से बचने की कोशिश करते हुए दिखते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cric Heat (@cric_heat)

उस्मान ख्वाजा ने भी शराब की वजह से बनाई थी दूरी: ऐसा ही कुछ देखने को मिला था एशेज सीरीज के दौरान जब उस्मान ख्वाजा ने साथी खिलाड़ियों को शैंपेन से सेलिब्रेट करता हुआ देखकर विक्ट्री मंच से दूर रहने का फैसला किया था। एशेज सीरीज जीतने के बाद जीत को सेलिब्रेट करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मंच पर शैंपेन की बोतल लेकर गए तो थे लेकिन उन्होंने बोतल खोली नहीं।

यह भी पढ़ें: 

5 खिलाड़ी जो बेन स्टोक्स की तरह ODI क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

पैट कमिंस ने पेश की थी अनूठी खेलभावना: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने जब देखा कि उस्मान ख्वाजा विक्ट्री मंच पर नहीं हैं तब उन्होंने साथी खिलाड़ियों से शैंपेन की बोतल दूर करने के लिए कहा। शैंपेन की बोतल दूर होने के बाद उस्मान ख्वाजा विक्ट्री मंच पर आए और ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत को सेलिब्रेट किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now