X close
X close
Indibet

VIDEO: सिराज के जाल में फंसे जॉनी बेयरस्टो, विराट कोहली ने लपका कैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 14, 2021 • 19:18 PM View: 2229

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। जो रूट और जॉनी बेयरस्टो की शतकीय साझेदारी के दमपर इंग्लैंड की टीम ने मैच में अपनी मजबूत पकड़ बना ली थी लेकिन सिराज ने इस जोड़ी को तोड़कर कुछ हद तक टीम इंडिया को राहत दी है।

जॉनी बेयरस्टो शानदार लय में नजर आ रहे थे। ऐसे में उन्हें आउट करने के लिए मोहम्मद सिराज ने शॉर्ट बॉल का जाल बिछाया। मैच के 79 वें ओवर की चौथी गेंद पर सिराज ने शॉर्ट बॉल फेंकी जिसको मारने के चक्कर में बेयरस्टो के बल्ले का मोटा किनारा लगकर गेंद स्लिप में खड़े विराट कोहली के पास चली गई।

Trending


विराट कोहली ने कैच को पकड़ने में कोई गलती नहीं की और आसानी से कैच को लपक लिया। जॉनी बेयरस्टो को एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ की सेट होने के बावजूद उन्होंने यह शॉट कैसे खेला। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में अब तक सिराज के खाते में 3 विकेट आ चुके हैं।

खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड के कप्तान जो रूट 109 और जोस बटलर 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम इंडिया ने पहली पारी में केएल राहुल के 129 और रोहित शर्मा के 83 रनों की पारी के बदौलत 364 रन बनाए थे। इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने पहली पारी में 5 विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo