X close
X close
Indibet

AUS vs IND : अगर विराट टीम में नहीं, तो भारत शायद 150 रन पर ऑल आउट हो जाए, पूर्व इंग्लिश स्पिनर ने की बड़ी भविष्यवाणी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 24, 2020 • 13:37 PM View: 553

एडिलेड में पहला टेस्ट मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया के सामने अब मेलबर्न की चुनौती है। अगर भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच भी हारती है, तो ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर पर लगातार दो बार टेस्ट सीरीज में धूल चटाने का सपना अधूरा ही रह जाएगा। पहले टेस्ट में शर्मनाक हार का दर्द एकतरफ और विराट का टीम में ना होने का दर्द इस तकलीफ को और बढ़ाएगा। 

कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि विराट कोहली की गैरहाजरी में भारतीय टीम का क्लीन स्वीप होना लगभग तय है। मगर इस कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद भारतीय फैंस का दिल टूट सकता है। पनेसर का मानना है कि टीम इंडिया आने वाले मैचों में 150  रनों पर सिमट सकती है।

Trending


मोंटी पनेसर ने क्रिकट्रैकर से बातचीत के दौरान कहा, ‘भारत के लिए पहले टेस्ट में अंतर विराट कोहली की पारी थी और विराट के जाने के बाद, ऐसा कौन सा बल्लेबाज होगा जो अधिक समय तक क्रीज पर रहेगा और रन बनाएगा ? यदि आप कोहली की पारी को हटा दें, तो आप संभवत: 150 पर ऑल आउट हो सकते हैं। विराट के जाने के बाद बाकी बचे टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के साथ यह हो सकता है।’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट चुके हैं और ऐसे में दौरे को बीच में छोड़कर उनके घर लौटने के फैसले ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। कई दिग्गजों का मानना है कि कोहली को दौरा बीच में छोड़कर नहीं जाना चाहिए था। वहीं, दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम विराट की अनुपस्थिति में कई बदलाव कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools