X close
X close
Indibet

'BCCI पर स्पॉन्सर्स को खुश रखने का दबाव है, इसलिए विराट कोहली को ड्रॉप नहीं कर रहे'

विराट कोहली को उनकी खराब फॉर्म के लिए जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कह डाली है।

By Prabhat Sharma July 15, 2022 • 18:56 PM

विराट कोहली सुर्खियों में बने हुए हैं। नवंबर 2019 और पिछली 77 इंटरनेशनल पारियों में विराट कोहली एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट कोहली को उनकी खराब फॉर्म के लिए जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा बनाया हुआ है। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने विराट कोहली को ड्रॉप ना करने के पीछे की वजह पैसे को बताया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से मोंटी पनेसर ने कहा, 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो जब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते हैं तो सभी फुटबॉल देखते हैं। विराट कोहली के साथ भी ऐसा ही है। विराट की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। क्या बीसीसीआई पर स्पॉन्सर्स को खुश रखने का दबाव है?’

Trending


मोंटी पनेसर ने आगे कहा, 'मैच का नतीजा और विराट कोहली की भूमिका कुछ भी हो उन्हें खेलना है। विराट को इसलिए ड्रॉप नही कर सकते या उन्हें ड्रॉप करने का जोखिम नही उठा सकते क्योंकि इससे उनका भारी वित्तीय नुकसान होगा। विराट कोहली की मार्केट वैल्यू बहुत अधिक है।

मोंटी पनेसर ने कहा, 'विराट कोहली को फैंस बहुत पसंद करते हैं। कोहली और उनकी इन्टेन्सिटी हम सभी को बहुत पसंद है। क्या उन्हें टीम में रखकर टी20 वर्ल्ड कप या वनडे वर्ल्ड कप में नुकसान उठाना पड़ेगा? इस समय सबसे बड़ा सवाल यही है?'

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो ODI में कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

बता दें कि 2107 के बाद से पहली बार टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की औसत 50 से कम हुई वहीं आईपीएल में भी पिछले कुछ सीजन से उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली के बल्ले से 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन निकले वहीं आईपीएल 2021 में विराट कोहली ने 28.92 की औसत से 405 रन बनाए थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now