X close
X close

एमएस धोनी के जबरा फैन बने एडम गिलक्रिस्ट, कहा उनके बिना टीम इंडिया का होगा ये हाल

by Saurabh Sharma Nov 02, 2017 • 20:02 PM

2 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। ऑस्ट्रेलिया को तीन वर्ल्ड कप में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले वर्ल्ड के महानतम विकेटकीपरों में से एक एडम गिलक्रिस्ट का मानना है धोनी के अनुभव की भारतीय टीम को काफी जरूरत है जो टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ संतुलन बनाने में मदद करता है। 

2007 वर्ल्ड कप फाइनल में शतक लगाने वाले इस बल्लेबाज ने कहा, "वह काफी विविधतापूर्ण बल्लेबाज हैं। वो तीन से सात नंबर के बीच कहीं पर भी खेल सकते हैं और अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं। इस भारतीय टीम के पास कई विकल्प और मौके हैं। धोनी भी उन विकल्पों में से एक हैं। मुझे लगता कि टीम को धोनी के विशाल अनुभव से ज्यादा फायदा होगा। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी काफी आक्रामक और जुनूनी हैं ऐसे में अनुभव के साथ संतुलन बनाना अच्छा है।"

ग्रिलक्रिस्ट से जब पूछा गया कि धोनी के बाद भारतीय टीम को उनका विकल्प ढूंढ़ना मुश्किल होगा। इस पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि इसमें समय जरूर लगेगा? 
दिग्गज विकेटीपर ने कहा, "वह पहले ही टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं। उनके बाद उनकी जगह को काफी अच्छे से भरा जा चुका है, लेकिन इन चीजों में समय लगता है। धोनी जब जाएंगे तब वह अपने पीछे एक सुनापन छोड़ कर जाएंगे जिसे भरने में समय लगेगा।"

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  


Read More