X close
X close
Indibet

माही ने 13 साल बाद किया अपने सुपरफैन का सपना पूरा, आपका दिल जीत लेगी हिमाचल की ये स्टोरी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 05, 2021 • 11:36 AM View: 804

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इसके बावजूद वो हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ी है जो छोटे शहरों से आने वाले लाखों-करोड़ों लोगों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करती है। 

फिलहाल माही ने अपने एक फैन के सपने को 13 साल बाद पूरा कर दिया है। हाल ही में देव नाम के एक फैन ने काफी संघर्ष के बाद धोनी से मुलाकात करने में सफलता पा ही ली। धोनी अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के रत्नारी में कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे और मीनाबाग होटल में रुके थे। यह जानने के बाद, धोनी के फैन देव, जो मीनाबाग, शिमला में काम कर रहे थे, ने मीनाबाग, रत्नारी में ट्रांसफर का अनुरोध किया ताकि उन्हें माही से मिलने का मौका मिल सके।

Trending


उनके होटल मैनेजमेंट ने देव की कहानी सुनने के बाद उन्हें ट्रांसफर दे दिया और इस प्रकार वो माही से 13 साल बाद मिले और अपने मोबाइल कवर पर एमएस धोनी का ऑटोग्राफ भी लेने में सफल रहे। मीना बाग होटल ने देव की कहानी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और कर्मचारियों के साथ धोनी की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

यह मुलाकात और भी कई मायनों में खास थी क्योंकि इससे पहले जब धोनी 2008 में एक टूर्नामेंट खेलने के लिए हिमाचल प्रदेश गए थे तो देव ने उनसे मिलने की कोशिश की थी। लेकिन सुरक्षा कारणों से वह माही से नहीं मिल पाए थे और तब से अब तक देव माही से मिलने का सपना संजोए हुए थे लेकिन आखिरकार 13 साल बाद उनका सपना पूरा हो ही गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS MS Dhoni