X close
X close

IPL 2020: बटलर की बल्लेबाजी के चलते CSK को मिली शर्मनाक हार, बाद में खुश होकर धोनी ने RR के बल्लेबाज को दिया गिफ्ट

By Prabhat Sharma
Oct 20, 2020 • 11:00 AM

IPL 2020: आईपीएल के 37वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में राजस्थान के बल्लेबाज जॉस बटलर (Jos Buttler) ने 48 गेंदों पर धमाकेधार 70 रनों की पारी खेली। राजस्थान टीम की इस जीत में अहम योगदान देने वाले जॉस बटलर का यह दिन और खास हो गया जब मैच खत्म होने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने उन्हें अपनी जर्सी दी।

बटलर कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह एम एस धोनी को अपना आदर्श मानते हैं। ऐसे में अपने हीरो से मिले गिफ्ट ने राजस्थान के बल्लेबाज के चेहरे पर मुस्कान ला दी। जॉस बटलर एम एस धोनी की 7 नंबर की जर्सी के साथ पोज देते हुए नजर आए। इस दौरान बटलर के चेहरे पर खुशी देखते ही बनती है।

Also Read: LPL 2020: लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे 2 भारतीय क्रिकेटर, आंद्रे रसेल की टीम में हुए शामिल,देखें सभी 5 टीमें

धोनी की तरह बनना चाहते हैं जॉस बटलर: जॉस बटलर इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान बटलर ने बताया था कि वह धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह उन्हीं की तरह बनना चाहते हैं। बटलर ने धोनी को  बेहतरीन खिलाड़ी के साथ ही सादगी से भरा हुआ इंसान भी बताया था। बटलर, धोनी की तरह ही दबाव में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो सीएसके को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर आ गई है। राजस्थान की टीम का अगला मुकाबला 22 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है। हैदराबाद की टीम 9 मैचों में 3 जीत के साथ छठवें स्थान पर है। ऐसे में दोनों के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।